इस अगस्त, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स अपने आगामी एनिमेटेड एक्शन एक्स्ट्रावैगेंज़ा- 'डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स' के माध्यम से डीसी यूनिवर्स के एक नए पहलू को दुनिया के सामने उजागर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन जेरेड स्टर्न द्वारा किया गया है, जो 'लेगो®' फिल्म्स के एक अनुभवी लेखक / सलाहकार हैं। 'डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स' के साथ, स्टर्न ने अपनी पहली एनिमेटेड फीचर फिल्म के निर्देशन के रूप में कदम रखे हैं।

टीम को लीड करने का साथ ही क्रिप्टो- सुपरडॉग को अपनी आवाज देने वाले कोई और नहीं, बल्कि खुद ड्वेन जॉनसन हैं। जॉनसन, जो अपने सेवन बक्स बैनर के तले फिल्म के निर्माता के रूप में भी काम कर रहे हैं, कहते हैं, "जब भी आप इन सुपर हीरोज़ के बारे में विचार करते हैं, एक ख्याल उनके पालतू जानवरों पर भी जाता ही है। यह एक ऐसा तथ्य है, जिसका जिक्र सिनेमा के इतिहास में पहले कभी नहीं किया गया है। सुपरहीरो फिल्म्स के स्टाइल को समग्र रूप से देखते हुए यह काफी उल्लेखनीय है। क्या आपने कभी सोचा है कि सुपरमैन से लेकर वंडर वुमन और बैटमैन तक तथा फ्लैश से लेकर ग्रीन लैंटर्न तक आपके पसंदीदा डीसी सुपर-हीरोज़ के पास किस तरह के पालतू जानवर होंगे? इसलिए, जब मैंने पहली बार यह विचार सुना, तो बिना किसी हिचकिचाहट के मैं इसके लिए 100% कॉन्फिडेन्ट था। और जब हम वार्नर ब्रदर्स से लेकर डीसी तक के खिलाड़ियों के बारे में विचार करते हैं, और साथ ही सेवन बक्स प्रोडक्शंस [हमारी प्रोडक्शन कंपनी] के तहत सुपरहीरो शैली और एनिमेशन में हमें जो प्यार मिला है, उसे देखते हुए हमने इस साझेदारी और अवसर को खुशी से अपना लिया।"

ड्वेन जॉनसन के साथ, फिल्म में ऐस के रूप में केविन हार्ट, केट मैककिनोन, जॉन क्रॉसिंस्की, वैनेसा बेयर, नताशा लियोन, कीनू रीव्स की आवाजें भी शामिल हैं। इस फिल्म को वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा भारत वर्ष के सिनेमाघरों में 5 अगस्त, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close