Kaun banega crorepati 11 पर कल के एपिसोड में इस सीजन का पहला करोड़पति तो मिला ही, अमिताभ बच्चन की मुलाकात अपने एक पुराने डॉक्टर से भी हो गई। रिअलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में शुक्रवार को एक ऐसे डॉक्टर हॉट सीट पर पहुंचे जो 35 साल पहले अमिताभ का इलाज कर चुके हैं। शो में आकर इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ से जुड़ा मजेदार वाकया सुनाया जिसे सुनकर बिग बी भी हैरान रह गए ।

KBC 11 के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में देश के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर रमाना राव पहुंचे थे। इस दौरान अमिताभ से बातचीत के दौरान डॉ. राव ने खुलासा करते हुए बताया है '35 साल पहले मुझे रात के डेढ़ बजे कॉल आया, मुझसे बोला गया कि जल्दी आइए मेरे दोस्त की तबियत बहुत खराब है, अगर आप इन महान व्यक्ति को छुएंगे तो आपकी जिंदगी बदल जाएगी'।

डॉ राव बोले 'मैं हैरान हो गया कि इतने बड़े आदमी का कॉल आया है, मैंने अच्छा सूट पहना और 2, 3 मिनट में निकल गया, जैसे ही मैंने दरवाजा खोला वहां आप थे। आपको बहुत बुखार था और आप कांप रहे थे, मैंने आपको चेक किया, दवा दी, अगले दिन आप ठीक हो चुके थे, मुझे काफी खुशी मिली, मुझे पता था कि मैं घर जाउंगा तो कोई मेरी बात का यकीन नहीं करेगा इसलिए मैंने आपको ऑटोग्राफ ले लिया था।'

डॉ राव की इस बात को सुनकर अमिताभ भी काफी उत्साहित हो गए थे। अमिताभ ने उनसे पूछा कि ये मुंबई की बात है या कहीं और की। इसके जवाब में डॉ ने बताया कि ये बेंगलुरु की बात है। अमिताभ ने याद करते हुए बताया कि हां ये 1984 की बात होगी जब में वहां शूट पर था।

शो में अमिताभ ने डॉ राव से उन्हें नहीं पहचान पाने के लिए माफी भी मांगी। पद्मश्री डॉ रमाना राव बेंगलुरु में एक क्लीनिक चलाते हैं जहां वे गरीबों का मुफ्त इलाज करते हैं। उनके क्लिनिक पर आए लोगों के खाने का इंतजाम भी मुफ्त रहता है।