Amazon Original Series Paatal Lok की खासी तारीफ है। समीक्षाओं में तो इसे मिली-जुली रिएक्शन मिली लेकिन सेलेब्स इससे खासे खुश हैं। इसकी तारीफ करने वालों की लिस्ट खासी लंबी है। इस लिस्ट में Alia Bhatt, Ranveer Singh, Arjun Kapoor, Vicky Kaushal, Bhuvan Bam, Virat Kohli, Anurag Kashyap, Ali Fazal, Manoj Bajpayee, Nitesh Tiwari, Aahana Kumra, Sujoy Ghosh, Sayani Gupta, Hansal Mehta, Rajkumar Rao और Surbhi Jyoti के नाम शामिल हैं।

कहा जा रहा है कि कई बातें इसमें ऐसी हैं जिसकी वजह से लोग इसे दोबारा भी देख रहे हैं। वैसे कुछ खास बातों को हम यहां बता रहे हैं। आप भी चैक कीजिए कि इन पर आपने गौर किया था या नहीं....

1. अनूप जलोटा ने इससे एक्टिंग में डिजिटल डेब्यू किया है। उन्होंने शो में राजनेता बालकिशन वाजपेई का रोल किया है।

2. पद्म श्री प्रहलाद सिंह टिपानिया जाने - माने लोक गायक हैं। उन्हें मालवी लोक शैली में कबीर के भजन गाने के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने भी इस शो के आखिरी एपिसोड में क्रेडिट्स के दौरान अपना गायन पेश किया है।

3. इस सीरीज में एक शांत किरदार पर सभी का ध्यान गया। यह रोल था इंस्पेक्टर अंसारी का जिसे इशवक सिंह ने निभाया। सिंह को इससे पहले भी फिल्मी परदे पर देखा जा चुका है। उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा', आनंद रॉय की फिल्म 'रांझणा' और 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया है।

4. अभिषेक बनर्जी ने इस सीरीज में 'हथौड़ा त्यागी' का रोल किया है, इससे पहले वो 'स्त्री' में नजर आए थे। बता दें कि अभिषेक ने ही इस सीरीज की कास्टिंग का भी जिम्मा उठाया था।

5. यह पहली बार नहीं है कि निहारिका दत्त ने प्राइम वीडियो पर कोई काम किया है। इस सीरीज में बोल्ड जर्नलिस्ट सारा का रोल करने वाली निहारिका ने 'पाताल लोक' से पहले 'पुष्पावली' के दो सीजन में काम किया है।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस