टीवी इंडस्ट्री में ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश के लिए अपने करियर से ब्रेक लेने में जरा भी देर नहीं की। इन एक्ट्रेसेस ने खुशी-खुशी एक्टिंग से ब्रेक लिया और बच्चों को प्राथमिकता दी। यहां ऐसी 5 टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं और इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में वे नाम भी शामिल हैं जो कि अपने करियर के शिखर पर थे। इसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानी Disha Vakani भी शामिल हैं। खास बात यह है कि उन्हें इस फैसले का कोई पछतावा नहीं हैं।

Disha Vakani

बार-बार खबरे आती रही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस दिशा वाकानी यानी दया बेन शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि एक्ट्रेस शो में अभी लौटने के मूड में नहीं हैं। दिशा अपनी बेटी के साथ व्यस्त हैं और फिलहार मदरहूड एंजॉय कर रही है। उन्होंने 27 नवंबर 2017 को बेटी स्तुति को जन्म दिया था और पिछले दो साल से परदे से गायब है। हालांकि उन्हें नवरात्री में जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ वीडिया कॉल में देखा गया था। हाल ही में उनकी तस्वीरें वायरल हो रही थी जिसमें वह अपनी बेटी के साथ शादी में गई थी।

कांची कौल

खुशियों की चाभी: मेरी भाभी फेम कांची कौर भी इन दिनों अपने बेटों की परवरिश में व्यस्त हैं। उन्होंने कुमकुम भाग्य फेम शब्बीर अहलूवालिया से शादी की थी। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बच्चों के जन्म के बाद से ही वह एक्टिंग से दूर हैं।

सौम्या सेठ

View this post on Instagram

The resembles is real!!

A post shared by Somya (@somyaseth) on

नव्या एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में संघर्ष कर रही है लेकिन अपने बेटे एडन को अकेले ही पाल रही है। शादी के बाद यूएस शिफ्ट हुई इस एक्ट्रेस की जिंदगी अब धीरे से पटरी पर आ रही है। अप्रैल 2019 में उनकी शादी में दिक्कत की खबरें आई थी। सौम्या ने उद्यमी अरूण कपूर से साल 2017 में शादी की थी। बच्चे के जन्म के बाद से दोनों के बीच समस्या शुरू हुई। शादी और बच्चे के बाद वह परदे पर नहीं लौटी।

श्वेता साल्वे

हिप हिप हूर्रे, लेफ्ट राइट लेफ्ट एक्ट्रेस श्वेता साल्वे का इंस्टाग्राम अपनी बेटी आर्या के साथ भरा पड़ा है। अब वह गोवा में रह रही है और टीवी की दुनिया से दूर बेटी के साथ एंजॉय कर रही है।

पूजा शर्मा

दीया और बाती हम में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस पूजा शर्मा और उनके पति पुष्कर पंडित ने पिछले साल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। रूक जाना नहीं से डेब्यू करने वाली पूजा ने साल 2016 में डायरेक्टर पुष्कर पंडित से शादी की थी। पूजा और पुष्कर इसी शो में साथ काम करते हुए मिले थे। पुष्कर शो के डायरेक्टर थे।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना