वीकेंड पर अभय देओल और मिथिला पालकर 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म ‘चॉपस्टिक्स’ का प्रचार करते नजर आएंगे। शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने अपने साथी अभिनेता अभय देओल के बारे में कुछ रोचक जानकारियां साझा कीं। यह पता चला कि ‘ओए लकी! लकी ओए!’ की शूटिंग के दौरान, अभय बेहद स्ट्रिक्ट डाइट का पालन कर रहे थे और दूसरी तरफ, अर्चना ने उन्हें लड्डू खाने के लिए मजबूर किया। अपने लालच से विचलित न होते हुए, अभय ने लड्डू खाने से इनकार कर दिया और सफलतापूर्वक अपनी डाइट पर कायम रहने में कामयाब रहे।

बात तब की है जब दोनों फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' की शूटिंग कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह ने स्वीकार किया कि उन्हें अभय देओल को लड्डू खाने के लिए मनाने में बहुत मुश्किल हुई थी। दरअसल अभय उन दिनों अपनी हिट फिल्म फिल्म ‘देव डी’ में अपनी भूमिका के लिए स्पेशल डाइट पर थे। अब, जबकि अभिनेता डिटॉक्स मोड से बाहर हैं, उन्हें स्वादिष्ट लड्डू खाने में मजा आता है। लोग तो अपने हाथों से लड्डू खाने का आनंद लेते हैं, वहीं अभय इनका मजा लेने का अनूठा तरीका लेकर आए। वह 'चॉपस्टिक्स' का उपयोग करते हैं!

जब कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या उनकी आने वाली फिल्म की बकरी की अभी भी सही देखभाल की जा रही है, तो अभिनेता ने खुलासा किया कि बकरी के पास मेकअप और आहार के लिए एक अलग टीम है, जिस पर कॉमेडियन ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा,''जब अजय देवगन अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए एक अतिथि के रूप में यहां आए थे, तो उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने पालतू जानवरों को एक कूलर के सामने रखा था ताकि वे सहज महसूस कर सकें।''