Shweta tiwari ने अपने पति Abhinav Kohli पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। अभिनव को मुंबई की समता नगर पुलिस ने श्वेता की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। श्वेता का आरोप है कि अभिनव अक्सर नशे में रहते हैं और उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं। अभिनव पर यह भी आरोप है कि वे बेटी पलक के साथ मारपीट भी करते हैं। इस मामले में अब अभिनव कोहली की मां ने इन सारे आरोपों को खारिज करते हुए अपने बेटे को बेगुनाह बताया है।

अभिनव की मां पूनम ने कहा है कि उन्हें ज्यादा पता नहीं है असल में दोनों के बीच हुआ क्या है लेकिन वे इतना जानती हैं कि उनका बेटा निर्दोष है। पूनम का कहना है कि श्वेता पिछले कुछ समय से अभिनव से तलाक लेने की फिराक में हैं, लेकिन अभिनव ऐसा नहीं चाह रहे हैं। मां का कहना है कि उनका बेटा किसी का भी शोषण नहीं कर सकता है।

बता दें कि अभिनव और श्वेता के बीच पिछले एक साल के कुछ ठीक नहीं चल रहा था, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया। श्वेता तिवारी इन दिनों लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वे सुर्खियों में आती रहती हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। श्वेता के आरोप पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता के मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। दोनों मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर के देखा गया, जहां दोनों रोती नजर आ रही थीं।

'स्पॉटबॉय' के अनुसार अभिनव कोहली अपनी पत्नी श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर अभद्र व्यवहार करते हैं। हद तो तब हो गई जब अभिनव ने शराब के नशे में पलक पर हाथ उठा दिया। इस घटना से नाराज श्वेता तिवारी ने फौरन पुलिस की मदद ली। कहा यह भी जा रहा है कि अभिनव अक्सर पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते थे।