Patiala Babes की एक्ट्रेस Ashnoor Kaur घायल हो गई हैं। यह हादसा 'पटियाला बेब्स' के सेट पर ही हुआ है। खबर है कि अशनूर कौर सीढ़ियों से नीचे गिर गईं। इस शो में अशनूर 'मिनी' का किरदार निभाती हैं। हादसे से16 साल की इस अभिनेत्री की नाक पर और पैरों में काफी चोट आई है।

यह हादसा तब हुआ जब वह सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं। अशनूर अचानक फिसली और नीचे गिर गईं। वैसे कहा जा रहा है कि यह घटना कुछ दिन पहले की है और अभी अशनूर ने सेट पर वापसी कर ली है। डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए वे काम पर लौटीं हैं। इस घटना के बारे में अशनूर ने कहा है 'हादसे के बाद मुझे कुछ मिनटों तक कुछ महसूस ही नहीं हुआ। मैं कई सीढ़ियों से लुढ़कती रही। मेरी नाक में काफी दर्द था और पैरों में चोट आई है। लेकिन शो चलते रहना चाहिए। ये बातें तो जीवन का एक हिस्सा हैं।'

अशनूर कौर ने करियर की शुरुआत 'झांसी की रानी' सीरियल से की थी। यह सीरियल साल 2009 में आया था। 'साथ निभाना साथियां', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'देवों के देव महादेव', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'महाभारत' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल में भी उन्होंने काम किया है। पिछले साल बॉलीवुड फिल्मों 'मनमर्जियां' और 'संजू' में भी काम किया था।

View this post on Instagram

Happy Ganesh Chaturthi🙏🏻❤️ . . #festiveseason #ganeshchaturthi #indianwear #indianfashion #ashnoorstylediaries

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur) on

शो 'पटियाला बेब्स' में अशनूर और परिधि शर्मा के रोल ही खास हैं। दोनों ने मां-बेटी का रोल किया है। दोनों न केवल मां-बेटी हैं बल्कि दोस्ती का रिश्ता ज्यादा है। कहानी में भी ये भी दिखाया गया है कि कैसे एक बेटी अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने की हर कोशिश करती है। अभी शो में परिधि की शादी का ट्रैक चल रहा है।

View this post on Instagram

Invest the now, in tomorrow’s dream❤️ . . 📸 @namak.production Wearing @pankhclothing . For more exclusive pictures and videos, check out my account on the @helo_app

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur) on