जल्द ही कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहलाने वाली Hema Malini को आप देखेंगे। वो इस शो पर अपनी बेटी ऐशा देओल के साथ नजर आने वाली हैं। कपिल के शो पर हेमा मालिनी ने जमकर राज खोले हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह थी कि हेमा ने Dharmendra कभी भी शादी के बाद कोई पंजाबी डिश नहीं बनाई। जब कपिल शर्मा ने इस बारे में हेमा से पूछा कि क्या आपने शादी के बाद धर्मेंद्र के लिए पराठें बनाए हैं तो ड्रीम गर्ल का कहना था 'नहीं'।

कपिल इस जवाब से आश्चर्य में पड़ गए। उन्होंने पूछ ही लिया कि धर्मेंद्र को पंजाबी कल्चर से आते हैं ऐसे में पराठे तो वो खाते ही होंगे! इस पर हेमा का कहना था ''जब भी वो मेरे यहां आया करते थे तो इडली सांभर खाना पसंद करते थे''।

यह बात सुनकर कपिल ने बढ़िया जवाब दिया। कपिल ने एक्ट्रेस से कहा 'वो तो आपके प्यार में थे हेमा जी, वरना एक पंजाबी आदमी को बदलना मुश्किल काम है।' कपिल ने शो पर ऐशा देओल से भी बात की। ऐशा से कपिल ने पूछा 'क्या ये सच है कि एक बार आपने भरत तख्तानी को अपनी जगह अपनी एक दोस्त से ही बात करवा दी थी?'

ऐशा ने जवाब दिया 'मैं अक्सर भरत से बात करने में बोर हो जाया करती थी। मेरी एक दोस्त की आवाज इत्तेफाक से बिल्कुल मेरे जैसी ही थी। जब भी मैं बोर हो जाया करती थी, मैं उसे फोन पकड़ा दिया करती थी। मैं वाकई फोन पर दो मिनिट से ज्यादा बात नहीं कर सकती।'

बता दें कि इस वीकेंड पर आप इस एपिसोड को देख पाएंगे। कपिल के शो की शूटिंग पहले हो चुकी थी इसलिए नए एपिसोड अभी आना जारी रहेंगे। कोरोना के कारण शूटिंग पर लगे बैन के कारण इस सो पर भी वक्त के साथ असर दिख सकता है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket