मशहूर सिंगर और प्रसिद्ध रियलिटी शो के हॉस्ट Aditya Narayan ने अपनी शादी से जुड़ी तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी शादी से संबंधित सारी बाते महज अफवाह हैं। पिछले कुछ समय से इस बात के काफी चर्चे हो रहे थे कि मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे Aditya Narayan गायिका Neha Kakkar से शादी करने वाले हैं। Neha kakkar शो की जज हैं।

दोनों की शादी की अफवाहों से आहत होकर आदित्य के पिता और बिते जमाने के प्रसिद्ध गायक उदित नारायण का कहना था की ये सब टीआरपी बढ़ाने के लिया किया गया है। आदित्य नारायण ने कहा कि मैं फिलहाल सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं। जब चैनल में मुझे इस बारे में बताया तो मैने उनको कहा कि यह बात ज्यादा फैलना नहीं चाहिए, लेकिन ऐसा हुआ। मुझे जल्दी ही इस संबंध में कॉल और मैसेज आने लगे, जिसमें मुझसे शादी के बारे में पूछा गया। यह हम दोंनो के लिए काफी शर्मनाक था।

लेकिन जब आदित्य से यह पूछा गया कि उन्होंने इस अफवाह का खंडन शुरूआत में ही क्यों नहीं कर दिया। तब उन्होंने कहा कि यह मेरे हाथ में नहीं था। जब मुझे इस संबंध में पता चला तब तक यह बात काफी फैल चुकी थी। यह काफी शर्मनाक था कि हम दोनों की शादी के बारे में इतनी ज्यादा बातें हुई, जबकि हम दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच कुछ नहीं है। और आप मुझे बताइए कि यदि मैं शादी करता तो क्या इसको किसी रियलिटी शो में करता?

जब आदित्य से यह पूछा गया कि क्या कोई सच में है, जिससे वह शादी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी उम्र शादी की है बस मैं इतना ही कहूंगा। मेरे और नेहा के बीच कभी कुछ नहीं था। यह तो मीडिया के कुछ लोगों की करतूत है। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की बातों की परवाह नहीं करता हूं सिर्फ अपने काम पर ध्यान लगाता हूं। सिंगर और म्युजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी, जो नेहा की तरह शो के जज हैं का इस मामले में कहना है कि मैं शो का लेखक नही हूं और न ही इसका क्रिएटिव डाइरेक्टर हूं।

Posted By: Yogendra Sharma