बिग बॉस 13 विनर Sidharth Shukla अब बाहर आकर अपने रूटीन में लग गए हैं। बिग बॉस से घर से निकलकर अब उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया है। Salman Khan की बात उन्हें याद रही। चार महीने से ज्यादा समय से घर से दूर रहने के बाद अब वह अपने फिटनेस पर फिर ध्यान दे रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं। उनके जिम के मेंबर्स सिद्धार्थ शुक्ला की इस जीत से बहुत उत्साहित हैं और गर्व महसूस कर रहे हैं। एक ही जिम में वर्कआउट करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने जिम बडी के साथ सेल्फी ली और पोस्ट करते हुए अपनी बात कही।

नेहा मलिक ने लिखा, 'देखो, कौन जिम में लौट आया है... बिग बॉस 13 का विनर और मेरा जिम बडी सिद्धार्थ शुक्ला। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं...खैर मैं इस तस्वीर में अच्छी नहीं दिख रही तो भी सिद्धार्थ के चाहनेवालों के लिए पोस्ट कर रही हूं।'

नेहा के साथ जिम में ब्लैक टी शर्ट में सिद्धार्थ शुक्ला काफी कूल लग रहे हैं और देखकर लग रहा है कि उन्होंने जमकर वर्कआउट किया है। बता दें कि वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने उन्हें अच्छे शेप में सहने की सलाह दी थी क्योंकि बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ का वजन थोड़ा बढ़ गया था। लगता है कि सलमान की बात को सिद्धार्थ ने गंभीरता से लिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर में जाने से पहले ही काफी लोकप्रिय थे। उनके बालिका वधू और दिल से दिल तक शो में परफॉर्मेंस के साथ खूब फैन्स बनें। उन्होंने स्टंट बेस्ड शो रिअलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 7 में भी हिस्सा लिया था और इस शो में भी जीते थे।

शनिवार को हुए बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में उनकी आखिरी पड़ाव पर टक्कर असीम रियाज के साथ थी। असीम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे। दोनों के बीच शुरुआती दौर में घर में काफी दोस्ती थी लेकिन धीरे-धीरे कड़वाहट बढ़ी और लड़ाई-झगड़े शुरू हुए।

Posted By: Sonal Sharma