Ali Fazal के साथ Mirzapur 2 की टीम अब डबिंग के लिए स्टूडियो पहुंची है। अब लग रहा है कि Amazon Prime Video अपने सफल शो के दूसरे सीजन को जल्द रिलीज करने के लिए तैयार है। 'मिर्जापुर 2' के कलाकारों ने अपने डबिंग सेशन को फिर से शुरू करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की थी। इसके कुछ ही दिन बाद सीरीज के लीड एक्टर अली फज़ल ने एक साथ सभी कलाकारों की तस्वीर पोस्ट की है। लॉकडाउन के कारण कुछ दिन पहले सभी लोग दूर से काम कर रहे थे, यह पहली बार है जब डबिंग के लिए कलाकारों एक साथ आए हैं।

श्वेता त्रिपाठी सहित कलाकारों के प्रमुख सदस्यों के अलावा, प्रोडक्शन टीम के लोग भी इस सेशम में शामिल हुए। एक्टर्स ने यह सुनिश्चित किया कि सभी सोशल दूरी बनाए रखेंगे। इस बारे में अली ने कहा, “हमने लॉकडाउन से पहले कुछ एपिसोड डब किए थे। फिर काम पर आना बहुत अच्छा है क्योंकि यह असामान्य रूप से लंबा ब्रेक रहा। हमने शो की शूटिंग काफी समय पहले कर ली थी, इसलिए हमें थोड़ा समय लगा दोबारा ट्रैक पे आने में। हर एक्टर डबिंग के लिए आमतौर पर अपने वक़्त पर आता है, लेकिन हम तब मिले, जब सभी का वक़्त एक दूसरे के वक़्त से टकरा गया। स्टूडियो के नियम बिलकुल क्लियर हैं, यहां एक समय में एक ही कलाकार की अनुमति है। हम पूरी तरह से सेनेटाइज्ड स्टूडियो में डब करते हैं।"

अमेजन प्राइम के सबसे पसंदीदा शो में से एक मिर्जापुर के बारे में अली का कहना है ''शो को लेकर दबाव अब बढ़ रहा है। हमें हमेशा से कम आंका गया था लेकिन दर्शकों से हमेशा हर बार असीम प्यार मिलता रहा। महामारी द्वारा नया माहौल बना देने के कारण शो में देरी हो रही है। पूरे लॉकडाउन में, प्रशंसक हमसे सवाल करते रहे। हम पर आंखें गड़ी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक थोड़े दरियादिल होंगे और सब्र करेंगे।”

अली फ़ज़ल का कहना है "डर की गुंजाइश नहीं है। मैं काम पर लौटकर बहुत खुश हूं। हम डर के शिकार नहीं हो सकते हैं और ना ही ये हमारा अंत है जैसा लोग समझ रहे हैं। डर से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है। हमें बस सतर्क रहने की जरूरत है।”

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan