Amazon Prime Video की Bandish Bandits का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ हुआ। 'बंदिश बैंडिट्स' के निर्माताओं ने हाल ही में इसका टीज़र जारी किया था और अब ट्रेलर भी उसी स्टर का है। इसे आप भारत की पहली म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज कह सकते हैं। इसके ट्रेलर की शुरुआत होती है तमन्ना से, जो उभरती पॉप सिंगर है। वो अपने सपनों की तरफ बढ़ रही हैं औऱ उनके जीवन में राधे नाम के लड़के की एंट्री होती है। राधे भी गायन में है और अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर आगे बढ़ रहा है।

दोनों की मुलाक़ात बेहद मजेदार रूप में होती है और बाद में दोनों को प्यार हो जाता है। अलग लेगेसी के कारण दोनों जुदा तो हैं लेकिन संगीत उन्हें एक बनाए रखता है।इस सीरीज में आप देखेंगे कि संगीत उन्हें एक साथ रख पाने में सफल होता है या लेगेसी उन्हें अलग कर देती है!

इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च एक इवेंट में हुआ। इत्तेफाक से आज ही नसीरुद्दीन शाह का जन्मदिन भी है, ऐसे में यह सभी के लिए दोहरी खुशी का दिन है। दस एपिसोड की सीरीज़ में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आएंगे।

बंदिश बैंडिट्स का मूल साउंडट्रैक भी एक बड़ी खासियत है। इसे प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने तैयार किया है। इस सीरीज़ के साथ ये तीनों भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है। आनंद तिवारी ने इसे निर्देशित किया है। यह नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी। माना जा रहा था कि यह इसी महीने आएगी। ऐसे मे अब 'मिर्जापुर' के आने की उम्मीद सितंबर में की जा सकती है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close