टीवी के सबसे पसंदीदा रिअलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का टीजर जारी हुआ है और यह काफी मजेदार है। मजेदार होने के साथ-साथ यह एक उम्मीद जगाने वाला भी है। इसे देखने के बाद वाकई कोई भी इस शो में शामिल होने के लिए अपनी कोशिश जारी रख सकता है।

बता दें कि केबीसी का नया सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। एक मई से इस शो के लिए अमिताभ के सवाल शुरू होंगे और इन्हीं के साथ रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। कुछ दिन पहले ही हाल ही में बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था, 'केबीसी के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है। हम लोग इसका इंट्रोडक्शन, सिस्टम, नए इनपुट्स को सीखना, रिहर्सल करने में लगे हैं।'

अमिताभ बच्चन अब तक केबीसी के 9 सीजन को होस्ट कर चुके हैं। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा था कि, यह 2019 है और यह केबीसी का 11वां सीजन है। इन सालों में सिर्फ दो बार ऐसा हुआ जब मैं इस शो से नहीं जुड़ पाया था। लेकिन, इस लंबे सफर ने मुझे लाइफलाइन दी है। बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शो के बारे में जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'बदला' में नजर आए, जो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में थी। यह फिल्म के क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म 100 करोड़ की कमाई के काफी करीब पहुंचीं। अमिताभ, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में भी दिखने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।