Anita Hassanandanis pole dancing: हालांकि इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना लक ट्रॉय किया लेकिन खासी सफलता नहीं मिली। लेकिन टीवी पर वह एक बड़ा नाम है और फैन फॉलोइंग खूब है। अनीत को आखिरीबार एकता कपूर के 'नागिन' की तीसरी सीरीज में देखने का मौका था जिसमें उन्होंने नागिन के रूप में तब्दील होने वाली विशाखा का रोल किया था।

इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के नौवें सीजन में भाग ले रही है। इस साल इस शो को रवीना टंडन और अहमद खान जज कर रहे हैं। इसके को-होस्ट मनीष पॉल और वालुसचा डी सूसा कर रहे हैं।

एक टैलेंटेड एक्ट्रेस और डांसर होने के अलावा, अनीता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव यूजर है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गई वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोल डांसिंग स्किल्स दिखाती हुई देखी जा सकती है।

बता दें कि अनीता नच बलिए 9 के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी परफॉर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनका पैर फिसल गया था और वो अच्छे से अपना डांस नहीं कर पाई। इतना सब हो जाने के बाद भी शो के जज ने उन्हें अच्छे नंबर दिए थे। अनीता ने जज से आगे अच्छी परफॉर्मेंस देने का वादा किया था।

बता दें कि अनीता ने कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजलि,कसम से, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, कॉमेडी सर्कस का जादू, फीअर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, ये है मोहब्बते जैसे शो में काम किया है।

बॉलीवुड फिल्म 'कृष्णा कॉटेज' में पहली बार उन्होंने अभिनय किया। उन्होंने कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु में भी सफल अभिनय किया है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket