The kapil Sharma Show में इस वीकेंड बड़ा धमाल होने वाला है क्योंकि Salman Khan अपने पूरे लाव लश्कर के साथ आ रहे हैं। Dabangg 3 का प्रमोशन आखिरी दौर में है क्योंकि दस दिन बाद यह फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ टीवी शो पर मेहमान बन रहे हैं। इस तरह की एक मस्ती भरी शाम में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, Prabhudeva, Arbaaz Khan और सईं मांजरेकर नजर आएंगे। ये सभी कलाकार अपनी फिल्म से जुड़ी पर्दे के पीछे की मजेदार कहानियां और निजी अनुभव Kapil Sharma के शो पर सुनाने वाले हैं।

बता दें कि Arbaaz Khan ने ही Dabangg 2 को निर्देशित किया था लेकिन Dabangg 3 को बनाने की जिम्मेदारी उन्होंने नहीं ली। इसके लिए उन्होंने प्रभुदेवा को चुना जो सलमान खान की Wanted के निर्देशक रह चुके हैं। जब कपिल शर्मा ने अरबाज खान से पूछा कि उन्होंने दबंग 3 के लिए निर्देशन क्यों छोड़ दिया तो अरबाज़ ने 'दबंग 2' के दिनों को याद किया और बताया " भाई को डायरेक्ट करना बेहद कठिन है। मुझे याद आता है जब हमने 'दबंग 2' के लिए पहले दिन शूट शुरू किया था। पहले दिन तो सलमान ने मेरे मुताबिक काम किया लेकिन अगले दिन आकर कहा कि इन सीन को ऐसा नहीं करते हैं। सारा सेटअप और लाइटिंग प्लान कर रखी थी लेकिन भाई नहीं मानें। उन्होंने सारा सेटअप और लाइटिंग दोबारा करवाई और फिर शूट शुरू किया। मन मुताबिक कई सीन में जोड़-तोड़ भी की, मेरी तो वो सुनते ही नहीं थे। वैसे मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव बढ़िया रहा क्योंकि सीखने को बहुत मिला।"

अरबाज की इस बात पर सलमान ने कहा ''दबंग 3' के लिए अरबाज़ की केवल एक शर्त रखी थी कि वो मुझे डायरेक्ट नहीं कर सकते। वो सिर्फ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं।'' इस तरह अरबाज ने Dabangg 3 के निर्देशन के लिए प्रभुदेवा को चुना।

कपिल के शो में सलमान खान अपने ताजा हिट गाने 'मुन्ना बदनाम' पर नाचने भी वाले हैं। सलमान इस गाने का शीर्षक 'मुन्ना बदनाम' रखने के पीछे की वजह भी शो पर बताने वाले हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket