Dream Girl के लिए तैयारियों में जुटे एक्‍टर Ayushmann Khurrana हाल ही में अपनी को-स्‍टार नुसरत भरुचा के साथ स्‍टारप्‍लस के कपल डांस रिअलिटी शो ‘नच बलिये 9’ के सेट पर पहुंचे। यहां का माहौल उन्होंने एकदम बदल कर रख दिया। डांस के शो को इस एक्टर ने अपनी बातों से कॉमेडी शो में बदल दिया।

Ayushmann Khurrana को अपनी आगामी फिल्‍म में ‘पूजा’ के किरदार के लिये काफी तारीफ मिल रही है। इस अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट के लिये ‘नच बलिये’ के इस हफ्ते की थीम किरदारों की अदला-बदली रखी गई। इस वीकेंड पर सारे पुरुष प्रतियोगी, लड़कियों के कपड़ों में दिखने वाले हैं। वहीं लड़कियों को लड़कों के कपड़े पहनना होंगे। कुछ नया करने की कोशिश में जज रवीना टंडन ने आयुष्‍मान खुराना और अहमद खान को 'हील्‍स' में उनके साथ डांस करने को कहा क्‍योंकि, आयुष्‍मान अपनी आने वाली फिल्‍म ड्रीम गर्ल में 'पूजा' को किरदार जो अदा कर रहे हैं।

इस परफॉर्मेंस को दोनों ने ही बड़े ही आराम से इस चुनौती को स्‍वीकार कर लिया। इस फिल्‍म के गाने ‘दिल का टेली‍फोन’ पर कमाल का डांस हाई हील्‍स में किया। उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए सभी ने खड़े होकर तालियां बजाईं।

यह देखकर सबको हैरानी हुई कि आयुष्‍मान इन हील्‍स में काफी सहज थे। अहमद के साथ बड़े ही आराम से उन्‍होंने डांस किया, बाद में कुछ प्रतियोगी भी उनके साथ शामिल हो गए। इस हफ्ते हम प्रतियोगियों के कुछ शानदार और मजेदार परफॉर्मेंस देखेंगे, जोकि अपने अपोजिट जेंडर के कपड़ों में होंगे।

बता दें कि आयुष्मान का 'पूजा' किरदार काफी लोकप्रिय हो चुका है। हाल ही में एअरपोर्ट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें लोग उन्हें 'पूजा पूजा' कहते दिख रहे हैं। आयुष्मान की यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। फिल्म के कई गाने हिट हो चुके हैं। सबसे ज्यादा बज रहा है 'दिल का टेलिफोन'।

Posted By:

  • Font Size
  • Close