Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर कलाकारों का अपनी फिल्मों के लिए प्रचार करने पहुंचना कोई नई बात नहीं है। बड़े - बड़े सितारे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर अपनी फिल्म की रिलीज के दौरान देखे जाते हैं। Ayushmann Khurrana के बारे में मजेदार तथ्य यह है कि वो जब से स्टार बने हैं इस शो पर कभी नहीं आए। कह सकते हैं कि फिल्मों में आने के बाद आयुष्मान खुराना कभी भी इस कॉमेडी शो पर नहीं पहुंचे। वो तो तब इस शो पर देखे गए थे जब उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर भी नहीं हुई थी।

बात काफी पुरानी है। उस दौरान आयुष्मान खुराना होस्ट हुआ करते थे और इंडियन प्रीमियर लीग शुरू हो रही थी। आयुष्मान इस प्रोफेशनल T-20 क्रिकेट लीग से पहले आने वाले शो को होस्ट करते थे। इसी लीग के प्रचार के लिए वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर गए थे।

आयुष्मान खुराना ने 2009 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर मौजूदगी दर्ज करवाई थी। इसके लगभग तीन साल बाद उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। बता दें कि अगले हफ्ते से आप इस शो के नए एपिसोड देखने वाले हैं।

तय हो चुका है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड्स 22 जुलाई से सब टीवी पर आएंगे। कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से लगभग चार महीने तक इसका शूट नहीं हो सका था। अब पिछले हफ्ते ही मेकर्स ने शूटिंग शुरू की है।

निर्माता असित मोदी ने माना था कि कास्ट और क्रू के सुरक्षा के इंतजाम करने में उन्हें काफी समय लगा। जब टीवी की दुनिया में शूट शुरू हुए 15 दिन बीत चुके थे तब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने काम शुरू किया। अभी भी इस टीम के कुछ कलाकार सेट पर नहीं पहुंचे हैं और अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close