TRP Report: बार्क इंडिया (BARC India) ने 54वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग जारी है। इस लिस्ट में एक बार सीरियल अनुपमा (Anupama) पहले नंबर पर है। एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) और इमली (Imlie) के स्थान में बड़ा फेरबदल हुआ है। वहीं सब टीवी के सबसे हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak mehta ka ooltah chashmah) ने भी टॉप 5 में जगह बनाई है। आइए देखते हैं किन शो ने बनाई टॉप-5 में जगह।

1. अनुपमा

स्टार प्लास में आने वाला सीरियल अनुपमा टीआरपी पर पहले स्थान पर है। शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा मुख्य किरदार में है। जारी एपिसोड में वनराज अनुपमा से प्यार का इजार करता है। वो इसे बताता है कि अब अपने परिवार और उसके साथ रहना चाहता है, लेकिन अनुपमा इंकार कर देती है।

2. इमली

स्टार प्लस के ही एक ओर शो इमली ने दूसरे स्थान पर कब्जा किया है। यह शो लगातार दो हफ्तों से दूसरे नंबर पर है। सीरियल ने कुंडली भाग्य रैकिंग के मामले में रिपलेस किया है। जारी ट्रैक में इमली और आदित्य गांव आए हुए है। आदित्य इमली को गांव में छोड़कर दिल्ली जाने वाला रहता था। इधर इमली को गोली लग जाती है।

3. गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में तीसरे स्थान पर है। सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिला में है। फिलहाल शो में सई की परेशानी खत्म नहीं हो रही है। घरवाले एक नई मुसीबत उसके सामने खड़ी कर देते हैं। पाखी सई को बिल्कुल पसंद नहीं करती है। वो हर बार सबके सामने सई को नीचा दिखाने की कोशिश करती है।

4. कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य तीसरे स्थान से चौथे रैंक पर आ गया है। ये शो अब लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इस कारण लगातार शो की टीआरपी नीचे गिर रही है। जारी ट्रैक में प्रीता अक्षय के राज से पर्दा हटाने के लिए प्लान बना रही है। वहीं अक्षय भी प्रीता को सबक सिखाने के लिए तैयारी कर रहा है।

5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टॉप 5 में जगह बनाई है। पिछले बार कुमकुम भाग्य पांचवें नंबर पर था, लेकिन इस बार लिस्ट से बाहर हो गया। जारी ट्रैक में बबीता ने रसगुल्ले बनाए है, अब देखना होगा कि अंजली तारक मेहता को वह खाने देती है या नहीं।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags