Neha Kakkar और Aditya Narayan की शादी की चर्चा जोरों पर है। भले ही आदित्य के पिता Udit Narayan ने यह कह दिया हो कि उन्हें इस शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिर भी इस शादी से जुड़ी खबरें आना बंद नहीं हुई हैं। इंडियन आईडल 11 शो पर आजकल सिंगिंग टैलेंट पर बात एक तरफ है और नेहा-आदित्य की शादी के चर्चे सबसे ज्यादा हैं। चर्चाओं के मुताबिक दोनों जल्द शादी करने वाले हैं और शो इस शादी का प्रचार अपने वैलेंटाइन्स डे वाले एपिसोड के भले के लिए कर रहा है।

अगर यह शादी हो जाती है तो नेहा इस फिल्मी दुनिया के प्रतिष्ठित और धनवान परिवार में शामिल हो जाएंगी। 'रिपब्लिक वर्ल्ड' ने अपनी खबर में नारायण परिवार की नेट वर्थ का जिक्र किया है। खबर में उदित नारायण की वर्थ 100 करोड़ रुपए के करीब बताई गई है।

बता दें कि उदित नारायण ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं और स्टेज शो भी खूब किए हैं। 1990 के दौर में वो टॉप सिंगर्स में गिने जाते थे। एक जमाने में वो एक गाने के पांच लाख रुपए चार्ज किया करते थे। वो अभी भी गाते हैं और उनके खूब फैन्स हैं।

इसी तरह आदित्य की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। ये उन्होंने टीवी रिएलिटी शो में शामिल होकर इकट्ठा की है। आदित्य के खाते में गाने तो कम हैं लेकिन पैसा बहुत है। उनकी नेटवर्थ पिता से कहीं ज्यादा बताई जा रही है। आदित्य की नेटवर्थ लगभग 400 करोड़ रुपए है।

बता दें कि उदित नारायण की पत्नी और आदित्य की मां दीपा नारायण भी सिंगर हैं और उनके भी कई गाने हिट रहे हैं। दीपा की नेटवर्थ करीब 7 करोड़ रुपए आंकी गई है। इस तरह पूरे नारायण परिवार की नेटवर्थ 507 करोड़ रुपए के करीब होती है।

नेहा अगर इस परिवार की बहू बनती हैं तो वो इसकी नेटवर्थ में निश्चित तौर पर इजाफा ही करेंगी क्योंकि वो खुद भी नामी सिंगर है। आज के दौर में नेहा का हर दूसरा गाना हिट होता है और फैन बेस तो उनसे ज्यादा किसी सिंगर का शायद ही होगा।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket