Bigg Boss 13: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट Benafsha Soonawalla ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वे बिग बॉस 13 को दो मिनट के लिए देखना बंद कर दें। उन्होंने ऐसा करने के लिए इसलिए कहा ताकि वे इसके बजाय बिली इलिश और खालिद के बनाए उनके नए म्यूजिक वीडियो लवली देखें। बेनाफ्शा सूनावाला ने कहा कि उनका म्यूजिक वीडियो शानदार होगा और यह खुलासा किया कि उन्होंने इसे खुद गाया है।

ट्विटर पर बेनाफ्शा सूनावाला ने ट्वीट किया, 'दोस्तों कुछ देर के लिए, दो मिनट के लिए बिग बॉस 13 देखना बंद करो और मेरा नया म्यूजिक वीडियो भी दे लो प्लीज, फिर साथ में बिग बॉस 13 देखते हैं प्लीज, प्लीज। मैंने गाया है, मैं वादा करती हूं कि मैं आपको हैरान करूंगी। वैसे कल का एपिसोड कैसा था?

इस तरह बेनाफ्शा ने बिग बॉस 13 की मदद से बिली इलिश और खालिद के गाने लवली को प्रमोट किया।

बता दें कि बेनाफ्शा सूनावाला ने बिग बॉस 11 में तब सुर्खियां बटोरी थी जब घर के अंदर प्रियांक शर्मा के साथ करीबियां बढ़ाई थी। खास बात यह थी कि वह घर के बाहर पहले ही डेट कर रही थी और फिर भी प्रियांक के करीब आने पर काफी चर्चा में रही।

बेनाफ्शा ने अपना करियर एमटीवी इंडिया के साथ एक वीजे के रूप में शुरू किया था। उन्होंने साल 2016 मं रोडिज एक्स4 में भी हिस्सा लिया था। उन्हें कैम्पस डायरीज को होस्ट करते हुए भी देखा गया। बता दें कि वह एक्स स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट वरुण सूट के साथ डेट भी कर चुकी है।

Posted By: Sonal Sharma