Beyhadh 2: एक्टर आशीष चौधरी डिटेक्टिव सीरीज देव के बाद 'बेहद 2' के साथ टेलीविजन पर लौट रहे हैं। आशीष ने अपनी भूमिका की शूटिंग शुरू कर दी है। वे MJ की भूमिका निभाते नजर आएंगे और शो में जेनिफर विंगेट के अपोजिट कास्ट किए गए हैं। आशीष ने Beyhadh 2 के सेट से MJ के अपने लुक की एक झलक शेयर की और उनके दोस्तों नकुल मेहता, दीया मिर्जा ने तस्वीर पर कमेंट करके शुभकामनाएं दीं।

आशीष के मुताबिक वह जेनिफर के साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्होंने कहा, 'भूमिका की च्वॉइस के अनुसार, मैं इसे भविष्य में बड़े बेहतर विकल्पों के लिए अपने करियर में एक कदम के रूप में लेता हूं। मैं रचनात्मक और आत्मविश्वास से भरपूर 'बेहद 2' के बारे में उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि यह रॉक करने वाला है। जेनिफर एक समझदार और बहुत मेहनती एक्ट्रेस हैं। वह एक ऐसी हस्ति है जिसे मैं बिना किसी संदेह के एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करता हूं और इस प्रोजेक्ट में उसकी उपस्थिति ने मेरे लिए इस शो को चुनना करना आसान बना दिया।'

शो के बारे में जेनिफर ने कहा था कि वह एक्साइटेड भी है और नर्वस भी हैं।

बता दें कि शो 'बेहद' के पहले सीजन में पहले कुशाल टंडन थे और इस बार शिविन नारंग और आशीष चौधरी कास्ट किए गए हैं। इस सीजन का प्रोमो पहली ही जारी हो चुका है।

आशीष ने हम परदेसी हो गए,एक मुट्ठी आसमान में भी दिखाई दिए थे। वे साल 2015 में खतरों के खिलाड़ी के विनर रह चुके हैं। उन्होंने कई फिल्में की हैं जिसमें धमाल, डबल धमाल, टोटल धमाल, पेइंग गेस्ट्स, किससे प्यार करूं, डैडी कूल शामिल हैं।