Bhabiji Ghar Par Hain: 'भाभीजी घर पर हैं' टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है, जो कई साल से यह शो अपनी कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लोग इसके हर कलाकारों को बेहद पसंद करते हैं। शो ने हाल ही में ऑन-एयर सात साल पूरे किए हैं। इस शो में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे, सानंद वर्मा और अन्य सहित कुछ बेहद लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। इन के किरदारों में अंगूरी भाभी से लेकर विभूति तक, सभी लोगों के बीच काफी फेमस हो चुके हैं। उधर, जब से शो की शुरुआत हुई है, तब से गोरी मैम ऊर्फ अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस में दो बार बदलाव हो चुके हैं। इस किरदार को सबसे पहले सौम्या टंडन ने निभाया था, इसके बाद नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ली। एक बार फिर सिर्फ एक साल के अंदर शो को विदिशा श्रीवास्तव के रुप में नई अनिता भाभी मिल चुकी हैं।

कब होगी नई अनिता भाभी की एंट्री

अंगूरी भाभी और अनीता भाभी शो के सबसे पसंदीदा और फेमस किरदारों में से एक है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। अब इस शो में विदिशा श्रीवास्तव के आने के बाद फैंस को नई अनिता भाभी देखने को मिलेगी, जिनकी जल्द ही एंट्री होने वाली है। नवीनतम प्रोमो में, विदिशा श्रीवास्तव अनीता भाभी के रूप में शानदार एंट्री करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में तिवारी जी उर्फ ​​रोहिताश्व गौर को लाउडस्पीकर पर अनीता की एंट्री के बारे में अनाउंसमेंट करते हुए दिखाया गया है। टीवी अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव इससे पहले ये है मोहब्बतें, मेरी गुड़िया, कहत हनुमान जय श्री राम जैसे कई शोज में दिखाई दे चुकी हैं।

जानिए कितनी मिलेगी फीस

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी को अपना किरदार निभाने के लिए 40 हजार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं। वहीं नेहा पेंडसे यानी मौजूदा अनिता भाभी इसके लिए 55 हजार रुपए चार्ज कर रही हैं। इस टीवी सीरियल के लिए नेहा पेंडसे के पास एक साल का कॉन्ट्रैक्ट था, जो इस वर्ष अप्रैल के महीने में खत्म होने वाला है। वहीं, अदाकारा भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करवाने के लिए कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं। इस वजह से नेहा पेंडसे की जगह शो में विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री हो रही है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक विदिशा श्रीवास्तव को इस किरदार को निभाने के लिए लगभग नेहा जितनी ही फीस ऑफर की गई है।

आपको बता दें कि शो में विभूति नारायण मिश्रा का दिलचस्प और मजेदार किरदार निभाने वाले आसिफ शेख 70 हजार रुपये चार्ज करते हैं। वहीं आसिफ शेख के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार है रोहिताश्व गौड़ यानी तिवारी जी हैं, जिन्हें एक एपिसोड के 60 हजार रुपये दिए जाते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar