Bhabiji Ghar Par Hain: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की तरह ही 'भाबीजी घर पर हैं' भी दर्शकों की बड़ी पसंद है। Bhabiji Ghar Par Hain की शुरुआत 2015 में हुई थी और कुछ एपिसोड के बाद ही यह शो भी हिट हो गया। Bhabiji Ghar Par Hain की सबसे बड़ी खूबी थी अंगूरी भाभी, जिसका रोल शिल्पा शिंदे ने किया था। Shilpa Shinde का हर अंदाज दर्शकों को खूब रास आया, खासतौर पर उनका 'सही पकड़े है' वाला डायलॉग। बाद में शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया और उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली, लेकिन शिल्पा शिंदे आज भी दर्शकों को याद है।

कई दर्शकों के मन में सवाल रहता है कि Bhabiji Ghar Par Hain के लिए शिल्पा शिंदे को कितने रुपए मिलते थे। इसका जवाब खुद शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। उन्होंने बताया था कि अंगूरी भाभी के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रति एपिसोड 35,000 की राशि का भुगतान किया गया था।

अभी क्या कर रही हैं शिल्पा शिंदे

बीते दिनों एक विवाद के चलते शिल्पा शिंदे का नाम चर्चा में आया था। दरअसल, उन्हें कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हिस्सा बनना था। सुनील ग्रोवर के साथ उन्हें देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित थे। हालांकि, चीजें उलटी हो गईं। शिल्पा ने कई आरोप लगाए और शो छोड़ने का फैसला किया।

यह सब तब शुरू हुआ जब Bhabiji Ghar Par Hain की इस एक्ट्रेस ने दावा किया कि उसके साथ धोखा हुआ है। शिल्पा शिंदे को कथित तौर पर कहा गया था कि सुनील शो का हिस्सा नहीं होंगे। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी का दावा है कि सुनील ग्रोवर ने सभी लाइमलाइट चुरा ली, इसलिए वह उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक नहीं थी। आखिरकार, उसे बाहर से पता चला कि सुनील ग्रोवर वास्तव में इस शो का हिस्सा है। शिल्पा शिंदे को लगता है कि उनके साथ जो कुछ हुआ, उसकी जानकारी सुनील ग्रोवर को भी थी।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020