सोनी टीवी का द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का दर्शकों को काफी इंतजार है। शनिवार और रविवार वाले इस सीरियल में कपिल और उनके साथी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाते हैं। बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक इस शो के फैन है। हालांकि महाराष्ट्र में बढ़ते कोविड केस व लॉकडाउन और कपिल शर्मा के पिता बनने के चलते शो को कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया था। लेकिन खुशखबरी है कि जल्द ही शो की टीवी पर वापसी होने वाली है।

भारती और कृष्णा ने किया खुलासा

भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने को-स्टार कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा संग एक सेल्फी वीडियो स्टेटस पर शेयर किया है। इस क्लिप में कृष्णा और कीकू ने खुलासा किया है कि कॉमेडी शो टीवी पर जल्द आने वाला है। वहीं कृष्णा अभिषेक ने भी शो का वीडियो पोस्ट कर वापसी का हिंट दिया है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार शो टीवी पर 21 जुलाई से आएगा। इस बार 'द कपिल शर्मा शो' नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च होगा। रिपोर्ट के मुताबिक 15 मई से शूटिंग भी शुरू हो गई है।

नए कलाकारों को मौका

वहीं नए सीजन में लेखकों और कलाकारों को मौका दिया जाएगा। कपिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर राइटर और एक्टर को आवेदन करने के लिए कहा था। शर्मा के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती शो में रहेंगे।

Posted By: Navodit Saktawat