Bigg Boss 13 में एक के बाद एक घटनाक्रम हो रहे हैं। अक्सर विवादों में रहने वाले रिअलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' से बार आए प्रतियोगी भी चुप नहीं बैठ रहे हैं। इस शो से बाहर हो चुकी एक्ट्रेस Koena Mitra का बड़ा बयान आया है। कोयना ने अपने बयान में Salman Khan पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि वो गलत चीजों के खिलाफ स्टैंड नहीं लेते। बता दें कि बिग बॉस के घर में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई और इनके आने के बाद से ही घर का माहौल भी अचानक से बदल गया।

वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस के घर में आए तहसीन पूनावाला कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। तहसीन पूनावाला को बिग बॉस के घर में रह रहे दूसरे कंटेस्टेंट आसिम रियाज के मॉडलिंग प्रोफेशन का मजाक उड़ाते देखा गया था। तहसीन के इस व्यवहार की जमकर आलोचना हुई थी। अब शो की पूर्व कंटेस्टेंट कोयना मित्रा भी आसिम के समर्थन में उतर आई हैं। कोयना ने सीधे सलमान खान को निशाना बनाया है। उन्होंने सलमान खान पर गलत चीजों के खिलाफ स्टैंड ना लेने का आरोप लगा दिया है।

कोयना ने ट्वीट करते हुए शहनाज गिल को एंबेरसमेंट बताते हुए तहसीन को भी फटकार लगाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान से भी पूछा है कि वो कब अपना कदम उठाएंगे।

कोयना ने ट्वीट में लिखा है, 'एंबेरेस्ड!!! बिग मेन सलमान खान आप कब खड़े होओगे? आपकी सो कॉल्ड एंटरटेनर, इनोसेंट, बेबी सना एक एंबेरसमेंट है। और तहसीन पूनावाला, किसी के प्रोफेशन का यूं मजाक उड़ाना अच्छी बात नहीं है। हालांकि, पैसे से क्लास नहीं खरीदा जा सकता।'

कोयना के इस ट्वीट के बाद आसिम के फैन्स भी उनके समर्थन में उतर आए हैं। फैन्स ने भी कहा है कि तहसीन पूनावाला को आसिम के लिए यूज किए गए शब्दों को लेकर उनसे माफी मांग लेना चाहिए।

Posted By: Sudeep mishra