Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से Arhaan Khan बाहर हो गए हैं। अरहान खान के घर से बेघर होने पर उनकी गर्लफ्रेंड Rashami Desai खूब रोईं। घर से बाहर आते ही उन्होंने Sidharth Shukla के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच 'ऐसी लड़की' टॉपिक पर हुई झगड़े के बारे में बड़ी बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में मेरा समय काफी मजेदार रहा लेकिन उतार-चढ़ाव रहा। मुझे लगा नहीं था कि मैं घर से बाहर आ जाऊंगा। मेरा गेम भी सही चल रहा था, टास्क भी दिल से किया, जरूरत पड़ने पर स्टैंड भी लिया लेकिन इविक्शन क्यों हुआ।

अरहान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि का जो 'ऐसी लड़की' वाला मामला हुआ वह सब जानते हैं कि 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब है। मैं तो किसी को ऐसा नहीं बोल सकता। बोलने के बाद सफाई नहीं दे सकता। अब मेरी परवरिश ऐसी है कि मैं यह नहीं सुन सकता और उनकी परवरिश ऐसी है कि वह बोल सकते हैं। वीकेंड का वार में रश्मि और सिद्धार्थ की हुई लड़ाई के बारे में कहा कि उस दिन मेरा केवल शर्ट ही फटा था। मैं रश्मि को सेफ करने के लिए बीच में आया था। अगर में बीच में नहीं आता तो सिद्धार्थ का रश्मि पर हाथ उठ जाता। यह मुझे ही नहीं घर में सभी को लगता है ऐसा।'

रश्मि को लेकर अरहान खान ने यह भी कहा कि हमारा रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ और बिग बॉस के घर में रिश्ते को एक नया मोड़ दिया। रश्मि ने यह कहा था कि मुझे करियर बुस्ट मिल जाए तो मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरे बारे में सोचा। और मैं उनके कारण ओवरशेडो नहीं हुआ। वे कहते हैं हर इंसान का एक अतीत होता है, कुछ गलतफहमियां होती है। सलमान भाई ने खुलासा किया लेकिन एक घंटे बाद हम नॉर्मल थे।

उनका मानना है कि रश्मि के दीवालिया होने की बात का मुद्दा बनाया गया। कई बार आप कुछ बोलना नहीं चाहते लेकिन मुंह से निकल जाती है। मैंने इस बारे में रश्मि से खुलकर बात की। मैंने रश्मि से माफी भी मांगी।

बता दें कि शो में दूसरी बार मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वे कुछ सप्ताह पहले ही घर में आए थे और उनके जाने से रश्मि की आंखों में आंसू आ गए।

Posted By: Sonal Sharma