Bigg Boss 13: Arhaan Khan और Rashami Desai बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे। Arhaan Khan तो काफी पहले घर से बेघर हो चुके हैं। घर से बाहर जाते ही उन्हें बिग बॉस के घर में मौजूद Rashami Desai की खूब याद आ रही थी। तभी तो घर से निकलने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई के साथ वाली तस्वीरें शेयर की थी और कहा है कि उन्हें रश्मि पर गर्व है। बता दें कि ये तस्वीरें पुरानी है और किसी ट्रिप की है। इस तस्वीर में वे किसी पूजा स्थल पर आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे हैं। अब फिर ये फोटो वायरल हो रही हैं।

इसी के साथ पोस्ट हुई एक अन्य फोटो में सड़क के बीच में खड़े पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में वे एक दूसरे को निहार रहे हैं। सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाला अरहान का दिया गया कैप्शन है। उन्होंने लिखा, 'दुख सहने के बाद सबसे मजबूत बनकर उभरी है, बड़े व्यक्तित्व निशान के साथ खोजे जाते हैं। तुम पर गर्व है।' उन्होंने यह भी लिखा है कि वह उसे बीबी 13 ट्रॉफी के साथ घर वापस लौटते हुए देखना चाहते हैं।

अरहान का यह पोस्ट तब सामने आया था जब सलमान खान ने रश्मि देसाई को फटकार लगाई थी। हालिया एपिसोड में सलमान ने रश्मि को शो के खिलाफ बोलने पर डांटा था और कहा था कि उसे लगता है कि यह शो पक्षपात कर रहा है तो अभी घर छोड़कर जा सकती है। उन्होंने घर के दरवाजे भी खोल दिए थे लेकिन रश्मि ने कहा वह इस तरह नहीं जाना चाहती है।

बता दें कि अरहान खान के घर से बाहर होने पर रश्मि देसाई खूब रोई थी। इससे पहले सलमान खान ने रश्मि के सामने अरहान की सच्चाई सामने लाई थी जिसमें उसका एक बच्चा का पिता होने की बात थी। यह बात रश्मि को पता नहीं थी। अरहान को रश्मि देसाई को दीवालिया कहने और उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में अपना हाथ मानने पर खूब आलोचना सहना पड़ी थी।

Posted By: Sonal Sharma