Bigg Boss 13: Sidharth Shukla और Rashami Desai करीब सात दिन पहले बिग बॉस के घर में रोमांटिक हुए थे। दिल से दिल तक शो के मोमेंट को रीक्रिएट करने के दौरान दोनों करीब आए और बेडरुम से लेकर स्विमिंग पूल तक जमकर रोमांस भी किया। इस एक्ट के दौरान दोनों ने मिरर के जरिए Kiss भी किया था। इस केमिस्ट्री ने भले ही दर्शकों को लुभाया हो लेकिन रश्मि को सिद्धार्थ के साथ मिरर लिप लॉक सीन करने का पछतावा है। इस बारे में रश्मि ने घर में मौजूद अपने अच्छे दोस्त पारस छाबड़ा से भी इस बारे में बात की थी जिसे लेकर उसने कहा था कि उसे चिंता करने की कोई बात नहीं है।

वीकेंड का वार एपिसोड में रश्मि अपसेट नजर आई थी। वह लिप-लॉक सीन से खुश नहीं थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में विशाल आदित्य सिंह से भी चर्चा की और विशाल ने कहा कि उसके साथ यह समस्या है कि वह गलती करने के बाद पछताती है। उसे देर से एहसास होता है और रश्मि ने उसकी बात से सहमति जताई। वह कहती है कि यह मेरी गलती है और मुझे वीडियो डिलीट कर देना चाहिए था। इस बारे में बात करते हुए रश्मि रोने भी लगी।

इस एपिसोड में अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी स्पेशल गेस्ट्स बतौर पहुंचे। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ रोचक गेम्स भी खेले। इस एपिसोड में कोई एलिमिनेशन नहीं था। चूंकि देवोलीना को शनिवार के एपिसोड में घर से बाहर जाना पड़ा था क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जो कि बॉटम में थे, इससे बच गए।

Posted By: Sonal Sharma