Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के सीजन में हर दिन नए सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिलते हैं और इस वजह से दर्शन अपनी स्क्रीन से चिपके रहते हैं। सलमान खान का होस्ट किया यह शो टीआरपी बटोर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला जहां खूब लाइम लाइट बटोर रहे हैं, वहीं उनके कभी दोस्त रहे और अब दुश्मन बनें Asim Riaz भी लोकप्रिय हो गए हैं। कश्मीर के रहने वाले असीम रियाज इस शो में हिस्सा लेने से पहली इतने पॉपुलर नहीं थे। हालांकि अब उन्होंने भारी फैन फॉलोइंग बना ली है और अन्य घरवालों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस युवा मॉडल ने बिग बॉस के अन्य सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स के रिकॉर्ड्स तोड़ा है और नया ट्रेंड बनाया है। इसमें पूर्व कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और गौतम गुलाटी भी शामिल है। इसमें कोई शक नहीं न्यूकमर के लिए बड़ी उपलब्धि है। असीम रियाज के फैन्स ने इंटरनेट पर #UnstoppableAsim ट्रेंड शुरू कर दिया जिसने 1 मिलियन (10 लाख) ट्वीट्स पार कर दिए है। उन्होंने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिन्दें का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

असीम रियाज घर में भी काफी लोकप्रिय है और अपने को-कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा के साथ लड़ाई के लिए पहचाने जाते हैं। हालांकि उनका पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडस के साथ अच्छा बॉन्डिंग है और दोनों के बीच का प्यार सुर्खियों में है। रियाज ने खुलेआम उनके लिए अपने प्यार को स्वीकारा है, यह जानते हुए भी कि वह एंगेज है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज की दोस्ती से दुश्मनी हो गई है। हाल ही में दोनों एक बार फिर भिड़ गए। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। आलम यह था कि सिद्धार्थ शुक्ला इमोशनल हो गए और रोने लगे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket