Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब वह फैन्स हो या एक्स-कंटेस्टेंट्स हर कोई इस सीजन से जुड़ी बातें बता रहा है और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बोल रहा है। पिछले सीजन के विनर्स ने भी घरवालों और बदले हुए कॉन्सेप्ट को लेकर अपने विचार रखे हैं। लेकिन लगता है कि बिग बॉस 4 की विनर Shweta Tiwari को इस सीजन को लेकर कोई इंटरेस्ट नहीं है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक इवेंट के दौरान इस बारे में मीडिया के सामने खुलासा किया।

जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के सीजन के लेकर वह क्या सोचती है तो एक्ट्रेस ने अपने जवाब से हर किसी को हैरान कर दिया। श्वेता ने खुलासा किया कि वह बिग बॉस का यह सीजन नहीं देख रही है। जब उनके शो नहीं देखने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके लिए टाइम नहीं है। उन्होंने कहा यही नहीं बेटा रेयांश भी इसके पीछे एक कारण है।

एक्ट्रेस ने कहा कि जब भी वह शो देखने की कोशिश करती है, रेयांश हमेशा आसपास होता है। इसलिए बच्चे के सामने देखना संभव नहीं होता क्योंकि शो में एग्रेशन है।

श्वेता ने कहा, 'रेयांश के सामने कोई तेज आवाज में बोलता है तो वह पूछता है 'आपको डांटा?'' वह कहती है कि बेटा इस तरह के व्यवहार से डरता है और वह इस तरह के कंटेन्ट उसे नहीं दिखाना चाहती। श्वेता ने बताया कि बेटा तो अपना फेवरेट कार्टून डोरेमोन से चिपका रहता है और किसी को रिमोट नहीं देता।

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ अपनी दूसरी शादी को लेकर चु्प्पी तोड़ी थी। उन्होंने अपनी शादी को 'जहरीला इंफेक्शन' बताया है। उन्होंने कहा था कि वह एक इन्फेक्शन के कारण तीखे दर्द से गुजर रही थी, उन्होंने इसे ऑपरेट करवाया और इसे अपने शरीर से बाहर निकाल दिया। एक संक्रमण था जो बुरी तरह से चोट पहुंचा रहा था, उन्होंने इसे हटा दिया।

बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन से वापसी कर रही है। इस शो में वह एक्टर वरुण बडोला के साथ नजर आएंगी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Independence Day
Independence Day