Bigg Boss 13 : बिग बॉस सीजन 13 इस बार BFF यानी Bed Friends Forever का कॉन्सेप्ट लेकर आए थे। इस कॉन्सेप्ट के तहत शो की प्रीमियर नाइट में सलमान ने एक कलर बैंड बांधा था और जो कलर बैंड घर के अंदर जाकर जिस कंटेस्टेंट से मैच करता है, वही उसका बेड पार्टनर बनेगा। तो इस तरह कुछ मेल कंटेस्टेंट्स भी फीमेल कंटेस्टेंस के BFF बनें। अभी शो को एक हफ्ता ही पूरा हुआ है और इस कॉन्सेप्ट को लेकर विरोध होने लगा है कि बिग बॉस में लड़के-लड़कियों को बेड शेयर करवाया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स ने भी Boycott Biggboss का हैशटैग कैम्पेन शुरू कर दिया। यही नहीं अश्लीला परोसने के आरोप का यह मामला केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर तक पहुंचा। ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने जावड़ेकर को पत्र लिखा था और कलर्स टीवी पर चल रहे इस शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की थी।

अब लोगों के बीच बढ़ रहे गुस्से के कारण सलमान खान ने बेड शेयर करने का यह कॉन्सेप्ट खत्म किया है।

हालिया एपिसोड में घर में बिग बॉस ने अनाउंस किया कि बेड फ्रेंड फॉरएवर का कॉन्सेप्ट खत्म किया जा रहा है और वे अपने पार्टनर्स चुनने के लिए आजाद हैं।

इस कॉन्सेप्ट के हटने से कंटेस्टेंट्स काफी खुश हैं और चर्चा करने लगे कि वे किससे साथ बेड शेयर करने में कंफर्टेबल हैं।

इस तरह बिग बॉस 13 के नौंवे दिन जहां उन्हें यह खुशखबरी मिली। वहीं कुछ कंटेस्टेंस का 'रानी नंबर 1' टास्क में दिल भी टूटा। बिग बॉस के घर में पहली रानी कौन बनेगी आज फैसला हो जाएगा। लड़कियों को ट्रेडिशनल ड्रेस में बिलकुल रानियों के लुक में एक किले में बंद किया गया और साइरन बजने पर गार्ड बने लड़के चाबी लेते हैं। जो पहले चाबी लेगा, वह ताला खोलकर किसी एक लड़की बाहर निकालेगा और लड़की जाते-जाते किसी एक कंटेस्टेंट के नाम का मटका फोड़ेगी। जिसके नाम का मटका फूटेगा वह क्वीन की दौड़ से बाहर। अंत में जिसके नाम का मटका बचेगा वहीं रानी बनेगी। इस टास्क में फिलहाल शेफाली और शहनाज इस दौड़ से बाहर हो चुकी है।