Bigg Boss 13 के एक्स कंटेस्टेंट Arhaan Khan पर धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली एक्स गर्लफ्रेंड Amrita Dhanoa खुद एक मामले में फंस गई हैं। अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ का नाम जिस्मफरोशी के धंधे में आने के बाद पुलिस ने उन्हें गुरुवार रात को एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है। धनाओ अमृता को एक अन्य स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के साथ गोरेगांव (पूर्व) में मुंबई के होटल से अरेस्ट किया गया।

अधिकारी ने कहा कि सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस उपायुक्त डी.एस. स्वामी के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों के एक दल ने गुरुवार रात होटल में छापेमारी के बाद किया।

उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता धनोआ और मॉडल ऋचा सिंह को आलीशान होटलों में वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों की सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।'

इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ऑपरेशन के लिए, ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया था, जो सप्लायर्स से मिले। पुलिस टीम ने फिर छापेमारी की, इस दौरान दो महिलाओं को होटल से छुड़ाया गया।

बिग बॉस के घर अरहान खान के जाते ही घर से बाहर अमृता धनोआ उन पर आरोप पर आरोप लगा रही थी। उन्होंने अरहान खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके 5 लाख रुपए नहीं लौटाए हैं।

बता दें कि अमृता ने अरहान खान और रश्मि देसाई के बारे में भी खूब बातें कही थीं। उसने कहा था, 'मैं रश्मि को सपोर्ट नहीं कर रही क्योंकि वह सब जानती है और फिर भी नकली चीजें घर में कर रही है। मुझे लगता है कि दोनों बंटी-बबली बने हुए हैं। हो सकता है कि वह पहले से सब जानती हो और दोनों ही क्राइम पार्टनर्स हो।'

Posted By: Sonal Sharma