टेलीविजन शो Baalveer returns में फिलहाल नजर आने वाली एक्ट्रेस Pavitra Punia डेंगू की शिकार हो गई है। चार दिन पहले ही इस बीमारी का डायग्नोस हुआ और तब से वह अस्पताल में भर्ती है। एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, 'पवित्रा की तबीयत ठीक नहीं है। पिछले चार पांच दिनों से वह एक अस्पताल में इलाज करा रही है। आशा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी।'

बता दें कि पवित्रा 'नागिन 3' और उसके बाद 'डायन' में एक्टिंग कर चुकी हैं। वह फिलहाल बालवीर रिटर्न्स में काल लोक की तानाशाह Timnasa की भूमिका निभा रही है।

View this post on Instagram

🖤 . #ahemedabad #promotions #timnasa #balveerreturns Outfit by: @neerushaa_nikhat

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

वह कुछ समय से एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थी जो कि फिलहाल बिग बॉस 13 के घर में है।

पवित्रा और पारस का साल 2018 की शुरुआत में ब्रेकअप हो गया था और Splitsvilla फेम और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस ने 'विघ्नहर्ता गणेश' एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी। पारस और आकांक्षा साल 2016 के अंत में मिले थे लेकिन एक साल के बाद उन्हें अपने रिलेशनशिप से ब्रेक ले लिया था और इस दौरान पवित्रा के साथ डेटिंग शुरू की था। पवित्रा और पारस ने डेटिंग के दिनों के कोजी फोटोज भी शेयर किए थे लेकिन अलग होने के बाद सभी डिलीट कर दिए थे।

पारस और आकांक्षा का रिश्ता तब सुर्खियों में आया जब पारस ने बिग बॉस में कहा था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करना चाहता है लेकिन हर बार वह रोने लगती है और वह ऐसा नहीं कर पाता। आकांक्षा ने भी इसका रिएक्शन देकर कहा था कि वह केवल गेम खेल रहा है और वह चाहती है कि वह यह शो जीते।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close