Bigg Boss 13 day 10 Highlights: बिग बॉस सीजन 13 का दसवां दिन देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए शानदार रहा। वह आखिरकार बिग बॉस 13 के घर की पहली क्वीन चुनी गई। उसे एक कैप्टन की सभी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए भी कहा गया था और सभी घरेलू कामों से छूट दी गई थी। बता दें कि रानी नंबर 1 टास्क के बाद देवोलीना रानी चुनी गई। नौवें दिन यह टास्क शुरू हुआ थी जिसमें सभी लड़कियों को एक किले में बंद कर दिया गया था और लड़कों को एक-एक करके चाबी ढूंढकर किसी को भी बाहर निकालना था। बाहर निकलते हुए फीमेल कंटेस्टेंट्स को किसी लड़के नाम का मटका फोड़ना था जो क्वीन बनने की दौड़ से बाहर हो जाती तो आखिरकार देवोलीना रानी बन ही गई।

इससे पहले भी हॉस्पिटल टास्क के बाद विनिंग टीम के सदस्यों ने देवोलीना के नाम को कंटेस्टेंट्स ने सामने रखा था लेकिन ऐनमौके पर शेफाली ने दावा किया कि वह क्वीन बनने लायक है, देवोलीना नहीं। जिसके बाद बिग बॉस ने वह टास्क ही अबॉर्ट कर दिया और उस सप्ताह कोई क्वीन नहीं बनीं।

- बिग बॉस सीजन 13 का 10वें दिन का एपिसोड शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की लड़ाई के साथ शुरू हुआ। पारस के शहनाज की बजाए दलजीत को सपोर्ट करने पर यह बातें शुरू हुई। इसके तुरंत बाद शेफाली बग्गा को भी लड़ाई में शामिल कर लिया और माहिरा ने पारस पर चिल्लाने पर शेफाली को डांटना शुरू किया। शेफाली ने कहा कि उसने केवल पारस को किसी का पॉट चुनने की बजाए दलजीत का चुनने के लिए मनाया था। शहनाज अपने आंसू नहीं रोक पाई।

- आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को बाद में कहा कि उसे गुस्सा नहीं होना चाहिए। उसने रश्मि से हुए झगड़े को लेकर बात की। उसने यह भी कहा कि वह उसे हमेशा सही दिशा में गाइड करेगी।

- बाद में आरती ने शहनाज को इस बात से कन्विन्स करने की कोशिश की कि पारस, माहिरा में कोई इंटरेस्ट नहीं रखता है और कोई लव ट्रेंगल नहीं है, लेकिन उससे मानने से इनकार कर दिया। शहनाज ने आरती को बताया कि पारस को दोस्ती की बजाए प्यार चुनना चाहिए लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। उसने यह भी किया कि वह सेल्फ रिसपेक्ट के लिए कोई समझौता करने को तैयार नहीं है।

- अगली सुबह पारस और माहिरा ने चर्चा की कि उसने शहनाज को लेकर जो फैसला किया वह सही है।

- कोएना ने पारस से कहा कि अगर उसे मौका मिलेगा तो वह आरती का पॉट तोड़ेगी। पारस ने बाद में इस बारे में आरती से चर्चा की और आरती ने उसे कहा कि उसे कोएना का पॉट तोड़ना चाहिए लेकिन जल्द ही दोनों के बीच ट्रस्ट को लेकर बहस होने लगी।

- आरती और कोएना के बीच लड़ाई हो गई जब आरती ने कोएना का पॉट तोड़ा। दोनों एक दूसरे को सेफ्टी के लिए गिड़गिड़ाने का आरोप लगाने लगे लेकिन शहनाज ने उस दोनों को शांत करने की कोशिश की। शहनाज ने बाद में रश्मि का पॉट तोड़ा।

- रश्मि ने आरती का पॉट तोड़ा और कहा कि उसे लगता है कि आरती उसे मिसजज कर रही है। देवोलीना ने दलजीत का पॉट तोड़ा।

- फिर आखिरकार टास्क पूरा हुआ और देवोलीना को घर की क्वीन घोषित किया गया।