Bigg Boss 13 day 11 Highlights: बिग बॉस 13 विरोध के चलते विवादों में फंस तो रहा है लेकिन घरवाले अपना खेल पूरी तरह खेल रहे है। गुरुवार के एपिसोड में खाने को लेकर एक बड़ी लड़ाई हुई और इस एपिसोड में घर के अंदर नया ड्रामा प्लानिंग भी देखने को मिली।

- जब सिद्धार्थ डे नहा रहे थे तो कोएना मित्रा गलती से बाथरूम में घुस जाती हैं। बाथरूम के बिलकुल बाहर खड़े पारस से कोएना ने कहा कि इस घटना को लेकर सिद्धार्थ को शर्मिंदा न करें और इस बारे में बात न करें। लेकिन पारस ने असीम रियाज को बताया और उसने सभी को बता दिया, जिससे हर कोई सिद्धार्थ को चिढ़ाने लगे।

- फिर बिग बॉस ने लड़कों के लिए ब्लैक रिंग टास्क की घोषणा की। बिग बॉस ने यह भी स्पष्ट किया कि अधिकतम रिंग वाला कंटेस्टेंट अगले सप्ताह नॉमिनेशन के करीब होंगे।

- शहनाज, देवोलीना, आरती और शेफाली ने पारस को अपनी रिंग दी, जबकि माहिरा, कोएना और रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी रिंग दी। दलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे को अपनी रिंग दी। बाद में, पारस ने कहा कि वह हैरान था क्योंकि उसके अपने दोस्तों ने उसके साथ धोखा दे दिया।

- साफ तौर पर शहनाज को चिढ़ाने के लिए पारस ने माहिरा को उसे गले लगाने के लिए कहा, लेकिन वह मना करती रही। लेकिन पारस ने उसे गले लगाते हुए कहा कि पूरे दिन बहुत लड़ाई हो गई है और उसे वास्तव में एक 'झप्पी' की जरूरत है।

- बिग बॉस 13 के घर में भी खाने को लेकर पहली बड़ी लड़ाई हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस से पूछा कि उसने 14 अंडे क्यों बर्बाद किए। चर्चा जल्द ही बहस में बदल गई। सिद्धार्थ ने व्यंग्य करते हुए पारस से कहा, 'मैं आपके साने दिखने के लिए ये कर रहा हूं? ओह माय गॉड, थैंक यू सो मच आपने मेरी लाइफ बना दी।'

- पारस ने चीजों को शांत करने की कोशिश की और सिद्धार्थ से कहा कि कोई एग्रेशन नहीं होनी चाहिए।

- रश्मि को बाथरूम एरिया में रोते हुए देखा गया और जब सिद्धार्थ डे ने उससे पूछा, तो उसने किसी का नाम लिए बिना कहा, कि दूसरों की पीठ पीछे बात करना कायरता है और उसके पास इसका परफेक्ट जवाब है, लेकिन केवल अगर किसी को सामना करने की हिम्मत हो तो।

- बाद में, रश्मि ने देवोलीना को गले लगाया, फिर से रोई और खाने पर शिकायत करने के लिए अबू मलिक को दोषी ठहराया। बाद में आरती ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि रश्मि रो रही थी और फिर इस बारे में बात करने लगी कि जब रश्मि उसका पॉट तोड़ा तो वह कितनी आहत थी। आरती रश्मि पर कैसे भरोसा करती है, इस बारे में बात करते हुए आरती रोने लग जाती है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close