Bigg Boss 13 Day 2 Highlights: बिग बॉस 13 में राशन को लेकर लड़ाइयां चल रही हैं लेकिन कुछ हल्के-फुल्के पल भी देखने को मिल रहे हैं। लेकिन बिग बॉस की खासीयत ही यह है कि इन हल्के-फुल्के पलों में भी पंगा हो ही जाता है। बिग बॉस के एक टास्क के दौरान लड़कियो को शो में लड़कों को हार्ट देना था जिनका व्यवहार पसंद है। इसके बाद यह लड़कों पर डिपेंड करता है कि वह किसका दिल रखते हैं और किसका दिल तोड़ते है।

इस टास्क की शुरूआत हुई तब रश्मि देसाई को दिल देना तो दर्शकों को लगा होगा कि वह जरूर सिद्धार्थ को दिल देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ रश्मि ने अपने BFF को दिल देने की बजाए पारस छाबड़ा को दिल दिया। रश्मि ने कहा कि पारस से जब भी बात करती हैं कंफर्टेबल फील करती हैं। ये तो साफ है कि पहले ही दिन से रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कुछ ठीक नहीं है और बिग बॉस में घुसते ही रश्मि ने बेड पार्टनर चेंज करने की बात की थी जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि यही नियम है तो करना ही पड़ेगा।

बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे और दोनों ने 'दिल से दिल तक' शो में पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। जब सलमान ने प्रीमियर नाइट में मिलवाया था तो रश्मि ने कहा था कि हम दोनों ने एक साल साथ काम किया है और हमारी लड़ाई खूब होती है लेकिन बेस्ट फ्रेंड्स हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी केमिस्ट्री देखकर ये लग तो नहीं रहा।

बता दें कि इस टास्क में रश्मि के अलावा कोएन मित्रा, माहिरा और शेफाली बग्गा ने भी पारस को हार्ट शेफ पिलो दिया था। वहीं देवोलीना भट्टाचार्य और आरती, सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल देती हैं और सिद्धार्थ ने आरती का दिल चुना। लेकिन पारस ने शेफाली का दिल तोड़ दिया और कहा कि शेफाली रोती रहती हैं और मुझे 'रोंदू' लोग पसंद नहीं है। इस बात पर शेफाली बुरी तरह भड़क जाती हैं और दोनों की बीच खूब बहस होती है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस