Bigg Boss 13 Day 3 Highlights: बिग बॉस सीजन 13 के तीसरे दिन ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बीच करीबियां बढ़ गई है। हालांकि शहनाज ने अपनी को-कंटेस्टेंट को यह कह था कि वह पारस को लेकर सीरियस नहीं है, केवल फ्लर्ट कर रही है। लेकिन लगता है कि उनके बीच फ्लर्टिंग कुछ ज्यादा बढ़ गई है कि पारस ने एक किस की मांग कर ही ली। हुआ यूं कि पारस और सिद्धार्थ डे ने शहनाज से सोने से पहले किस करने को कहा। पारस ने फोरहेड पर किस मांगी तो सिद्धार्थ डे ने गाल पर।

सिद्धार्थ को तो बड़े ही तरीके से किस न देने के लिए मना लेती है लेकिन पारस को एक शर्त के साथ मना करती है। वह कहती है कि माहिरा से किस लो पहले, अगर उसने कर दिया तो तुमको किस कर दूंगी। बस फिर क्या था। शहनाज की इस बात को पारस ने दिल पर ले लिया। पारस का ईगो हर्ट हुआ तो उसने कहा कि अगर वह माहिरा से किस करवाने में सफल हुआ तो वह शहनाज उसे लिप किस करेगी। लेकिन शहनाज ने कहा कि अगर ऐसा होता है कि वह उसके दिल पर किस करेगी। फिर दोनों की हंसी छूट जाती है। पारस के माहिरा को किस करने की बात पर सिद्धार्थ ऐसा करने से मना करता है।

शहनाज अभी सिद्धार्थ डे के साथ बेड शेयर करती है। आरती सिंह और देवोलीना के BFF पारस हैं।

बता दें कि बिग बॉस 13 के तीसरे दिन Hospital Task हुआ। घरवालों को डॉक्टर और मरीज की टीम में बांटा गया था। डॉक्टर बनने वालों में शेफाली बग्गा, पारस छाबड़ा, शहनाज, दलजीत कौर और माहिरा सिंह थी। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, सिद्धार्थ देबे और असीम रियाज मरीज की टीम में थे। अबू मलिक को बीबी हॉस्पिटल में डीन का पद दिया गया था। उन्होंने टास्क में हिस्सा नहीं लिया। इस टास्क के विनर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला जीतकर सामने आए। उन्होंने कीचड़, गोबर, रंग, पानी, लैग वैक्स जैसे सारे टॉर्चर सहे।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस