Bigg Boss 13 day 38 Highlights: बिग बॉस 13 ने Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee की घर में फिर से एंट्री से एक नया मोड़ लिया है। अब Sidharth Shukla को लगता है कि उनका ग्रुप टूट रहा है, जबकि विरोधी मजबूत हो गए हैं। हालिया एपिसोड में तीसरा बजर बजता है। टास्क शांति से चलता है और शेफाली जरीवाला कहती है कि वह माहिरा की फोटो को फाड़ देगी। पारस और शुक्ला फिर से शब्दों के लड़ाई में उलझ जाते हैं। खेसारी लाल बीच में आते है। सिद्धार्थ शुक्ला, खेसारी को 'ज्ञानी' कहते हैं और दोनों लड़ पड़ते हैं। पारस शुक्ला पर अंगुली उठाते हैं और कहते हैं कि सलमान के डांटने के बावजूद वह लड़ाई करते जा रहे हैं। असीम टास्क जीतना चाहता है और पारस टीम से माहिरा को हटा देता है क्योंकि उसकी तबीयत ठीक नहीं।

शुक्ला और उसकी टीम गेम की रणनीति बनाती है। शुक्ला और असीम, तहसीन पूनावाला के बारे में बात करते हैं। तहसीन, सिद्धार्थ को कॉकरोच और टार्जन कहकर बुलाते हैं और कहते हैं कि वह बहुत छोटे इंसान हैं। शुक्ला असीम को कहते हैं कि उन्हें तहसीन के स्तर पर नहीं जाना चाहिए।

पारस की अंगुलियों में चोट देख माहिरा चीख पड़ती है और उससे गुस्से में बोलती है कि वह दूसरों जैसे आक्रामक क्यों नहीं होते। हिमांशी बीच में आती है और कहती है कि लड़ाई दो बच्चों के बीच है और उसे दखल नहीं देना चाहिए।

हिंदुस्तानी भाऊ भी हिमांशी से नाराज है और माहिरा को चुप रहने के लिए कहता है। शहनाज सभी के सामने माहिरा को कहती है कि वह शुक्ला पर अंगुली न उठाए। माहिरा को गुस्सा आ जाता है। वह पारस को कहती है कि शहनाज को कहे कि वह सबको यह न कहते फिरे की सिद्धार्थ को टारगेट कर रही हूं। शेफाली जरीवाला ने शहनाज को 'पंजाब की राखी सावंत' कह दिया। शहनाज ने भाऊ से कहा कि वह जानती है कि लोगों को जलन होती है क्योंकि सलमान उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ कहते हैं।

शहनाज को शक है कि हिमांशी सभी का ब्रेन वॉश कर रही है और कह रही है कि सभी मुझे राखी सावंत कहें। भाऊ उसकी इस गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करते हैं और बताते हैं कि उसके कारण हिमांशी रोई थी। शहनाज चिढ़ जाती है और भाऊ को भी उस पर गुस्सा आ जाता है। पारस और माहिरा भाऊ को शांत करते हैं।

Posted By: Sonal Sharma