Bigg Boss 13 Day 8 Highlights: बिग बॉस 13 के घर में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न का एक और दिन। एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है और जब से यह विवादित रिअलिटी शो टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ है, तब से ही दर्शकों ने घर में प्यार, नफरत, लड़ाई और दोस्ती देखी है। एक तरफ पारस और शहनाज की क्यूट लव स्टोरी ने दिल जीत लिया, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सुर्खियां बटोरीं। लेकिन बिग बॉस 13 के घर में आठवें दिन नए रिश्तों को पनपते देखा और पुराने लोगों को दरकिनार कर दिया गया।

यह शो पारस से शुरू होता है जो घर के बाहर 'अपनी लाइफ में लड़की' के बारे में बात करता है। स्प्लिट्सविला विनर पारस ने आरती और दलजीत को कहा कि वह अपने पार्टनर से ब्रेकअप करने की कोशिश कर रहा है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। दूसरी ओर, शहनाज और माहिरा चीजों को सुलझाती हैं। ऐसा लगता है कि ये लड़कियां एक लड़के के लिए लड़ते हुए थक गई हैं। हालांकि, पारस के साथ शहनाज के 'कोल्ड-वार' का परिणाम उसके पक्ष में नहीं था क्योंकि वह नॉमिनेशन टास्क के दौरान शहनाज की बजाए माहिरा का नाम लेता है।

View this post on Instagram

Nominations ki khidkiyaan khulengi aaj! Kiski khidki hogi bandh aur kaun bachega iss hafte? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस 13 के इस हालिया एपिसोड में एक और लव स्टोरी सामने आई और वह थी शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे की। नॉमिनेशन टास्क के दौरान, शेफाली ने आंखों में सिद्धार्थ से पूछा कि क्या वह गेम में सरवाइवल के लिए पिच करती है। यदि यह फ्लर्टिंग नहीं है, तो यह क्या है? हालांकि, वह साफ करती है कि उसका पहले से ही घर के बाहर कोई है लेकिन वह सिद्धार्थ के साथ अपना संबंध मजबूत बनाने का इरादा रखती है। सिद्धार्थ ने दलजीत के ऊपर शेफाली को चुना और उसे नॉमिनेशन में भेजा।

यही नहीं स्विमिंग पुल में नहाते हुए शाहरुख खान के बाजीगर का गाना गाकर भी उन्होंने शेफाली को लुभाने की पूरी कोशिश की थी और शेफाली इस अटैंशन से खुश तो दिख ही रही थीं।

इसके बाद, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला किचन के काम को लेकर लड़ाई करने लग जाते हैं। शायद यही कारण है कि सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन टास्ट में रश्मि की बजाए आरती को चुना। बहरहाल, टास्क के बाद उनकी बातचीत से साफ हुआ कि दोनों के बीच सब ठीक है। मुझे यकीन है कि प्रशंसकों ने राहत की सांस लेते हुए उन्हें एक दूसरे के साथ खेलते हुए देखा।

एपिसोड एक कड़वे नोट के साथ खत्म हुआ जब कोएना मित्रा नाशुक्र होने के लिए असीम पर भड़की। यह कहना गलत नहीं होगा, नॉमिनेशन टास्क के दौरान और बाद में असीम का रवैया सेकंड्स में बदल गया। लगता है कि कोएना लंबे समय से असीम और अबू मलिक से खफा है क्योंकि उसने घोषणा की थी कि उसने नॉमिनेशन पर्सनली लिया है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close