Bigg Boss 13 day 9 Highlights: बिग बॉस सीजन 13 का नौवां दिन कुछ ज्यादा ही ड्रामा से भरा रहा। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की रोटियों को लेकर किचन में झड़प हो गई और सवाल खड़ा होने लगा कि किचन कौन संभालेगा। इस एपिसोड में शहनाज गिल ने बताया कि पारस छाबड़ा ने दो बार उसका दिल तोड़ा है।

- बिग बॉस ने रानी नंबर 1 टास्क की घोषणा की जिसमें सभी लड़कियों को क्वीन में तब्दील होना था और लड़कों को गार्ड बनना था। सभी लड़कियों को एक किले के अंदर बंद कर दिया और हर साइरन के बाद, गार्ड्स को चाबियों के लिए दौड़ना था। जिसे चाबी मिली, उसे एक लड़की चुनना होती थी जो कि किले के बाहर आ सकती थी और एक कंटेस्टेंट के नाम का एक मटका फोड़ना था। इस टास्क का विनर वहीं जिसके नाम का मटका सलामत रहे।

- टास्क की घोषणा के बाद पारस ने दलजीत को किले से बाहर निकाला और दलजीत ने शहनाज के नाम का मटका फोड़ा जिससे वह बिग बॉस की क्वीन की दौड़ से बाहर हो गई। शहनाज ने तब पारस से कहा, 'फिर से दिल टूटा है मेरा, तू बंदा मेरा, लेकिन तू फंसा हुआ है दोनों में।'

- सिद्धार्थ शुक्ला को पहली चाबी मिली और उसने देवोलीना को निकाला। देवोलीना ने शेफाली बग्गा के नाम का मटका फोड़ा। यह टास्क आज भी जारी रहेगा और तब तक घर की पहली रानी के बारे में दर्शक अनुमान लगाते रहेंगे।

- इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से बहस हो गई थी कि देवोलीना और रश्मि आटा बर्बाद कर रही हैं और मोटी रोटियां बना रही है।

- बिग बॉस ने घोषणा की कि अब 'बेड फ्रेंड्स' के बंधन में बंधे नहीं रहेंगे और कंटेस्टेंट अपने खुद के बेड फ्रेंड्स चुन सकेंगे।

- कोएना मित्रा ने रश्मि देसाई से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला एरोगेंट है और उसकी 'जीरो इंटीग्रिटी' है। सिद्धार्थ यह सुन लेता है और बहस शुरू हो जाती है।

- किचन डिबेट में रश्मि और सिद्धार्थ भिड़ जाते हैं। देवोलीन गुजारिश करती है कि कोई भी किचन के मामले में दखल न दे क्योंकि वह किसी की ड्यूटीज पर कमेंट नहीं करती, ना दखल देती है। कोएना ने देवोलीना का साथ दिया। शहनाज ने सिद्धार्थ का। घरवाले चर्चा करने लगे कि ज्यादा रोटियां बनाए या चावल। सिद्धार्थ रोटियां और चावल को रोज की डाइट का हिस्सा चाहते थे।

- किचन ड्यूटीज के बाद हर कोई असीम को बाथरूम न साफ करने के लिए टारगेट करने लगा।