Devoleena Bhattacharjee पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं थी और टास्क के दौरान पीठ में हुई तकलीफ के कारण किसी काम में हिस्सा नहीं ले पा रही थी। लेकिन लगता है कि उनकी यह समस्या ज्यादा बढ़ गई है इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा।

देवोलीना के बारे में खुलासा 'द खबरी' ने किया जो कि बिग बॉस के घर के अंदर की खबर देता है। 'द खबरी' के ट्वीट में लिखा है, 'देवोलीना भट्टाचार्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों की देखरेख में है। देवोलीना के हेल्थ पर निर्भर करेगा कि देवोलीना शो में कब लौटेगी। हो सकता है 2 या 3 सप्ताह बाद।'

बता दें कि पिछले सप्ताह टास्क के दौरान कमर में चोट लगी थी तो तुरंत नानावटी अस्पताल कॉल किया गया था। डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट की सलाह दी थी। यह जानकारी भी बिग बॉस 13 के खबरी ट्विटर में मिली थी। उसमें लिखा था,'देवोलीना भट्टाचार्जी बीमार हो गई हैं और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। वह इस सप्ताह के टास्क नहीं कर सकती। इसका मतलब यह हुआ कि वह शो छोड़ रही है (ज्यादा संभावनाएं)'।

बिग बॉस कॉलेज के एक टास्क में देवोलीना ने हिस्सा नहीं लिया था लेकिन दूसरी बार वह इस टास्म में दिखी थी। इस टास्क में कॉलेज के केमिस्ट्री टीचर बनें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती नजर आई थीं।

इसी बीच उनकी पिछले साल की बिकिनी फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

Posted By: Sonal Sharma