Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर से केवल छह दिनों में बाहर हुए पॉलिटिकल एनालिस्ट Tehseen Poonawalla ने घर से बाहर आते ही Sidharth Shukla और Rashami Desai के लिए अच्छी-अच्छी बातें कही हैं। पूनावाला ने खुद की छोटी लेकिन दिलचस्प जर्नी को उम्दा बताया और कहा कि परिस्थितियां ऐसी बनी कि मुझे बाहर आने पड़ा। तहसीन ने पिछले वीकेंड में यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ, पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, एक्टर-मॉडल शेफाली जरीवाला और टीवी एक्टर अरहान खान के साथ शो में प्रवेश किया था।

तहसीन पूनावाला ने टाइम्सऑफइंडिया से बातचीत में बताया कि बिग बॉस 13 के घर में मेरी बहुत ही उम्दा जर्नी थी। परिस्थिति ऐसी बनीं थी कि मुझे बाहर आना पड़ा और मेरी जरूरत बाहर है इसलिए निकलना पड़ा। मैं बाहर आकर बहुत खुश हूं।

उन्होंने कहा कि घर के अंदर मेरे दोस्त भी बने है। मेरी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से दोस्ती हुई और मैं चाहता हूं कि वह घर के बाहर भी बनीं रहे। उन्होंने इस बात से इन्कार किया सिद्धार्थ के आक्रामक व्यवहार को नजरअंदाज किया जा रहा है। तहसीन के मुताबिक सिद्धार्थ एक अच्छा लड़का है। सिद्धार्थ और मेरे बीच बहस हुई थी। वह मुझे लेकर आक्रामक नहीं हुए। और बीस मिनट बाद लड़ाई खत्म हुई और हमने साथ में अच्छा समय बिताया। असीम को सिद्धार्थ की कठपुतली बोलने के बारे में उन्होंने कहा कि इस बारे में मुझे नहीं पता। उन्हें लगता कि सिद्धार्थ और रश्मि को ही लोग गलत समझ रहे हैं।

वे कहते हैं कि यह कहना कि सिद्धार्थ को गेम में बनाए रखने के लिए आरती और हिमांशी सपोर्ट कर रही हैं, तो उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता क्योंकि हर किसी की अपनी स्ट्रैटेजी होती है।

उनके मुताबिक घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट शहनाज गिल कर रही है। उन्हें लगता है कि रश्मि सबसे अच्छा गेम खेल रही है। देवोलीना के बारे में तहसीन ने कहा कि वह बड़े दिल सबको खाना खिलाती है।उन्होंने होस्ट सलमान खान के बारे में कहा कि उनसे अच्छा होस्ट हो रही नहीं सकता। वह दबंग है और दबंगई से अपने कंधों पर शो को आगे ले जा रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma