Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में अब नया ट्विस्ट आ रहा है क्योंकि घर में अब कुछ और कंटेस्टेंट्स पहुंच रहे हैं। आगामी एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के जरिए तीन और कंटेस्टेंट्स अंदर जाने वाले हैं। शो में अरहान खान और शेफाली बग्गा पहले से ही हिस्सा बन चुके हैं, नहीं अब Madhurima Tuli नई एंट्री है। बिग बॉस के निर्माताओं द्वाना जारी लेटेस्ट प्रोमो में Vishal Aditya Singh की एक्स गर्लफ्रेंड Madhurima Tuli को पेस्टल कलर्ड गाउन में एंट्री करते हुए दिखाया है। वह घर के अंदर आती है और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को 'नमस्ते महाशय जी' कहकर ग्रीट किया।

टास्क के हिस्से के रूप में कंटेस्टेंट्स को घर के नए सदस्य को नजरअंदाज करना था और मधुरिमा को उन्हें बोलने के लिए उकसाना था। विशाल डाइनिंग टेबल से उठ जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। मधुरिमा उसके पीछे जाती है और सभी से कहती है कि घर पर मेहमान आए हैं और ऐसा बिहेव करोगी कि देखोगे भी नहीं।

विशाल अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की एंट्री से निराश नजर आते हैं। शहनाज गिल पूछती है कि उसके साथ प्यार है क्या? तब विशाल बोलता है कि इंसान के रूप में उसने मेरा दिल दुखाया है। उसकी आवाज मुझे चुभ रही है।

बता दें कि नच बलिए की यह जोड़ी उस शो के दौरान भी अपनी लड़ाई के लिए चर्चा में थी। दोनों के बीच तब भी नहीं बनती थी।

रश्मि भी अरहान को नजरअंदाज करती है और यह कहने पर भी कि वह उसके लिए कुछ लाया है वह अपने किचन के काम में लगी रहती है और उसकी बात पर ध्यान नहीं देती। अरहान उससे पूछता है कि टास्क उससे ज्यादा मायने रखता है क्या।

शेफाली बग्गा को देखकर सभी खुश हो जाते हैं और उसे नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं।

Posted By: Sonal Sharma