Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में अगर कोई सबसे ज्यादा एंटरटेन कर रहा है तो वो है Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की जोड़ी। इस जोड़ी की बातें, मस्तियां लोगों को इतनी पसंद हैं कि उन्हें #SidNaaz कहकर बुलाते हैं और आए दिन इन्हें ट्रेंड करते हैं। अब तो इस जोड़ी की लोगों ने Doraemon और Nobita से तुलना कर दी। उनकी एक पिलो फाइट का वीडियो देखकर फैन्स को कार्टून कैरेक्टर डोरेमोन और नोबिता की ही याद आई। इस वीडियो में देवोलीना ने शहनाज से कुछ सवाल किए और उन सवालों के जवाब जिस अंदाज में दिए तो सिद्धार्थ शुक्ला पिलो लेकर उन्हें मारने लगे।

देवोलीना ने शहनाज से उसकी पांच क्वॉलिटीज और पांच डिसक्वॉलिटीज पूछी। चूंकि इंग्लिश बोलने में शहनाज को जरा स्ट्रगल करना पड़ता है तो उसने टूटी-फूटी इंग्लिश में कुछ कहा और सिद्धार्थ को डफर कह दिया। जब उसने कहा कि उसे अच्छे दोस्त चुनने में परेशानी होती है तो सिद्धार्थ ने कहा कि मैं अच्छा नहीं हूं क्या? तो वह खुद को कैरेक्टरलेस कहती है। जब सिद्धार्थ पिलो मारते हैं तो बोलती है अच्छे तरीके में कैरेक्टरलेस हूं। पारस छाबड़ा उसकी इस बात से उसे कहते हैं, 'फटे मुंह'। सिद्धार्थ उस पर पिलो फेंकने लगते हैं और देवोलीना यह सब देख मुस्कुराती है।

फैन्स का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर तब से ही हंसी दिखने लगी जब घर में वह शहनाज के दोस्त बनें। उनके मुताबिक टॉम जैरी जैसे लड़ते हैं लेकिन डोरेमोन और नोबिता जैसा मजबूत रिश्ता है।

इससे पहसे शहनाज गिल को पारस छाबड़ा के साथ ही देखा जाता था। लेकिन माहिरा शर्मा के बीच में आने के बाद शहनाज उनसे दूर हुई और सीधी सिद्धार्थ शुक्ला के पास आई। शहनाज ने घर में खुलेआम कह रखा है कि वह किसी भी कीमत पर हर टास्क में सिद्धार्थ के साथ खड़ी रहेगी।

हालांकि जब बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला ने एंट्री ली थी तब जरूर शहनाज इनसिक्योर हो गई थी और सिद्धार्थ से दूरी बना ली थी लेकिन उसके बाद खुद उसे जाकर मना लिया था।

Posted By: Sonal Sharma