Bigg Boss 13 finale Live Streaming: बिग बॉस 13 के लिए आज फाइनल का दिन है। चार महीन पहले जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में गए थे, एक-एक कर बाहर होते गए और अब आखिरी में Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai, आरती सिंह और शाहनाज गिल घर में बचे हैं। ये सभी 140 दिन से यहां कैद हैं। Salman Khan के इस चर्चित शो का फाइनल शनिवार रात 9 बजे शुरू होगा। Colors TV पर फाइनल शो देखा जा सकता है। Colors TV के यूट्यूब चैनल पर भी Live Streaming उपलब्ध रहेगी। शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट के स्पेशल डांस होंगे। सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे हैं।

इन मोबाइल ऐप्स से भी देख सकेंगे लाइव

इसके अलावा Jio सब्सक्राइबर्स Jio TV पर, तो Airtel यूजर्स Airtel XStream पर लाइव देख सकते हैं। इसकी तरह Vodafone यूजर्स Vodafone Play, तो BSNL सब्सक्राइबर्स Mobile TV ऐप पर सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

शनिवार को बिजी हैं, तो रविवार को ऐसे देखें

बिग बॉस के जो फैन शनिवार को बिजी रहेंगे और शो नहीं देख पाएंगे वो Voot ऐप पर रिकॉर्डिंग देख सकते हैं।

विजेता का फैसला फैन्स से मिले वोट्स के आधार पर भी किया जाएगा। वोटिंग लाइन्स शुक्रवार रात 11.30 बजे बंद हो गई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का दावा सबसे बड़ा

बिग बॉस 13 के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की रही। उनके फैन्स की संख्या जबरदस्त है। शो में उन्होंने अपना हर अंदाज दिखाया है। यानी कभी गुस्सा हुए हैं तो कभी इमोशनल। उन्हें सबसे बड़ा एंटरटेनर कहा जा सकता है। यही कारण है कि एक बड़ा वर्ग उन्हें विजेता मान रहा है। हालांकि इसका फैसला शनिवार रात को ही हो सकेगा।

ये भी रेस में शामिल

Sidharth Shukla के अलावा Rashami Desai, Shehnaaz Gill और Asim Riaz भी दौड़ में हैं। Shehnaaz Gill के बारे में कहा जा रहा है कि यदि विजेता का ताज उनके सिर आता है तो किसी को हैरत नहीं होना चाहिए। सिद्धार्थ शुक्ला की तरह उन्होंने भी पूरे 20 हफ्तों तक दमदार तरीके से गेम खेला है। सलमान खान ने भी बड़े भाई की तरह उन्हें बीच-बीच में सलाह दी है। शहनाज गिल इकलौती ऐसी प्रतिभागी हैं, जिनके विदेश में भी फैन्स हैं और यूके, यूएस तथा कनाडा से उनके लिए वोट किए गए हैं।

Posted By: Arvind Dubey