Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस के घर में 4 महीनों से कैद प्रतिभागियों में से किसके सिर विजेता का सेहरा बंधेगा, यह शनिवार रात तय हो जाएगा। सलमान खान के इस चर्चित शो के फाइनल में पांच फाइनलिस्ट बचे हैं। ये हैं - Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai, आरती सिंह और शाहनाज गिल। इनमें भी Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai का दावा सबसे बड़ा माना जा रहा है। पारस छाबड़ा फाइनल से ठीक पहले 10 लाख रुपए की राशि लेकर बाहर हो गए। हालांकि पारस छाबड़ा के इस कदम को लेकर अफवाह उड़ी कि Asim Riaz से 10 लाख रुपए लेकर वो बाहर हुए, लेकिन पारस छाबड़ा की ओर से अब इससे इन्कार किया गया है। फाइनल शो रात 9 बजे से शुरू होगा। सलमान खान ने Weekend Ka Vaar के पिछले हफ्ते में ट्रॉफी दिखाई थी।

पहली बार 6 फाइनलिस्ट

Bigg Boss 13 का यह सीजन सबसे लंबा चला। यह भी पहली बार हुआ कि पांच के बजाए छह फाइनलिस्ट रखे गए। हालांकि पारस छाबड़ा आखिरी समय पर बाहर हो गए। कहा जा रहा है कि Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai में किसी के एक के हाथ ट्रॉफी लग सकती है, लेकिन शाहनाज गिल और आरती सिंह भी आखिरी समय पर पूरा दम लगा रहे हैं। शो की शुरुआत में Sidharth Shukla और Asim Riaz की अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब वे एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन चुके हैं। दोनों के बीच शो के दौरान हुए पंगे काफी चर्चा में रहे।

गुरुवार को बाहर हुई थीं माहिरा शर्मा

इससे पहले गुरुवार को माहिरा शर्मा बाहर हुई थीं। उस शो में विक्की कौशल ने आगामी फिल्म Bhoot: The Haunted Ship का प्रमोशन किया था और उसी दौरान ऐलान किया था कि माहिरा शर्मा शो से बाहर हो रही हैं। इसके साथ माहिरा ने टॉप 4 में रहने का सपना टूट गया। माहिरा ने पारस के सामने यह ख्वाहिश जारी की थी।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket