Bigg Boss 13 का यह सीजन पूरा हो गया। इसमें जो सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स रहे हैं उनमें Rashami Desai का नाम भी शामिल है। रश्मि देसाई कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटी फिल्म से की थी। यह फिल्म असमिया भाषा में बनी थी। उनका इस फिल्म कन्यादान में काफी छोटा रोल था लेकिन यही उनके करियर की पहली फिल्म है। इसके बाद कड़े संघर्ष और मेहनत के दम पर रश्मि ने इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है और छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में अपने काम को लेकर तारीफें बटोरी हैं।

रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल पहले 2002 में की थी। जिस फिल्म में उन्होंने काम किया था उसमें उनका रोल छोटा होने की वजह से उसका कभी जिक्र नहीं हुआ। साल 2002 की फिल्म कन्यादान को मुनिन बरुआ ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में उन्होंने केमिया किया था। बता दें कि रश्मि को दिव्या देसाई के नाम से जाना जाता था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और फिर कई फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, फिल्मों में वो पहचान नहीं मिली और वो भोजपुरी सिनेमा में काम करने लगीं। इस बीच उन्होंने टीवी पर भी काम करना जारी रखा।

आखिरकार उन्हें पहचान मिली और सबसे ज्यादा उन्हें शो 'उतरन' में उनके काम के लिए पहचाना गया। तपस्या के रूप में वो हर घर में मशहूर हो गईं। उतरन के बाद रश्मि ने पीछ नहीं देखा और एक के बाद एक कई सारे शो किए।

दिल से दिल तक, इश्क का रंग सफेद, अधूरी कहानी हमारी और नज बलिये 7 में नजर आने के बाद वो हर घर में पहचानी जाने लगीं। इस बार वो बिग बॉस 13 के घर में भी नजर आई हैं और सिद्धार्थ के साथ उनके झगड़े काफी चर्चा में रहे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket