Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले बढ़िया रहा और यह पॉपुलर रिएलिटी शो अब खत्म हो गया है। इस शो ने खूब टीआरपी बटोरी। इस सीजन को दर्शकों के साथ-साथ अन्य सेलिब्रिटीज ने अब तक का सबसे शानदार सीजन बताया। इस शो में Sidharth Shukla से लेकर Asim Riaz तक ने अपनी लड़ाइयों से खूब सुर्खियां बटोरी। इस सीजन के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह और पारस छाबड़ा के बीच टक्कर हुई। इन कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का दिल जीतकर फिनाले में एंट्री की। यहां आपको बताते हैं कि बिग बॉस में आने से पहले ये फाइनेलिस्ट कहां थे।

शहनाज गिल

मॉडल-सिंगर शहनाज गिल कई शूट्स, म्यूजिक वीडियोज और मॉडलिंग असाइन्मेंट्स कर चुकी है। शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में एंट्री की थी तब उनका गाना 'वेहम' रिलीज हुआ था और इसके यूट्यूब पर 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए थे। शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख पंजाब की राजनीती में सक्रिय हैं। शहनाज ने अपने करियर मॉडल के रूप में शुरू किया था। वह कई वीडियो सॉन्ग शिव दी किताब और माझे दी जट्टी में दिखाई दी थी। उन्होंने पंजाबी फिल्म में डेब्यू काला शा काला और डाका से किया था। वह साल 2018 में गैरी संधू के गाए गाने 'ये बेबी' में नजर आईं थी।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बिग बॉस 13 में आने से पहले साल 2018 में हिट टीवी सीरियल दिल से दिल तक में नजर आईं थी। उन्होंने शो में सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट फीमेल लीड थी। रश्मि देसाई को उतरन की तपस्या के रूप में जाना जाता है। वे कई रिअलिटी शो में नजर आ चुकी हैं जिसमें झलक दिखला जा, फीयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी और नाच बलिए शामिल थी। रश्मि टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शुमार है।

पारस छाबड़ा

View this post on Instagram

Beautiful weather 🤟😎 @fugazeeinc

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

रिअलिटी शो में एंटर होने से पहले पारस छाबड़ा को टीवी शो अघोरी, विघ्नहर्ता गणेश में देखा गया था। वह स्प्लिट्सविला 5 के विनर भी रह चुके हैं। मिडसमय मिडनाइट मुंबई में सारा खान के साथ भी दिखे थे। उन्हें बढ़ो बहू में तेजीन्दर सिंह के किरदार में भी देखा गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला

साल 2018 के हिट शो दिल से दिल तक में रश्मि देसाई के अपोजिट सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। सिद्धार्थ का एक्टिंग डेब्टू साल 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना से हुआ था। वह लव यू जिंदगी, बालिका वधू में भी दिखाई दिए। रिएलिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे। साल 2014 में उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सपोर्टिंग रोल के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉप 10 सेलेब्स में उनका नाम रहा।

आरती सिंह

View this post on Instagram

The only contestant in the house who can carry off Indian outfits so well. She knows how to make a simple ghagra look super stylish and elegant...! And she can definitely make this Banarasi Ghagra with semi-precious stone studded jewellery totally stand out, Can't she? #ArtiKiArmy do you like our Arti in her #DesiGirl attire!? Let us know in the comment section below. . Credits: Styled by #teamhemu @afsana_105 @triptii_singhh Blouse- @justblouses_official Earing @gehnabysisters Ring- @hetalshahofficial Neckpiece- @adan_creation_ . . #ArtiKiArmy #BB13 @colorstv @beingsalmankhan @voot @endemolshineind #SalmanKhan #BiggBoss13 #artisingh #LaughMore #Laugh #Happy #BeHappy #SpreadHappiness #Fashionista #FashionLover #InstaFashion #Style #Trend #Jewellery #JewelleryLover

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती सिंह को बिग बॉस 13 शो के बिलकुल पहले हिट टीवी शो उड़ान में देखा गया था। वह गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन है। आरती ने अपना एक्टिंग करियर साल 2017 में टीवी शो मायका से शुरू किया था जिसमें उन्होंने सोनी का किरदार निभाया था। वह गृहस्थी, थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है में भी नजर आईं थी। साल 2011 में एकता कपूर के शो परिचय-नई जिंदगी के सपनों का में सीमा का किरदार निभाया था। वह उतरन में कजरी के रोल में भी दिखी थी। देवो के देव महादेव में बानी की भूमिका की थी। कॉमेडी क्लासेस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ के अलाना ससुराल सिमर का में चुडैल का किरदार निभाया था। इस साल रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने 2 साल तक कुछ काम नहीं मिला था और वह डिप्रेशन में चली गई थी। इस बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया था।

असीम रियाज

असीम रियाज एक सुपरमॉडल है। उन्हें वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में छोटा सा रोल किया था। बिग बॉस 13 में आने से पहले वे कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं।

Posted By: Sonal Sharma