Bigg Boss 13 : बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी की रात को हुआ। इस सीजन ने खूब टीआरपी बटोरी और अब सीजन के कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले पर शानदार परफॉर्मेंस दी। प्रोमो में Sidharth Shukla और Rashami Desai को गोलियों की रासलीला रामलीला के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की इस परफॉर्मेंस को देखकर फैन्स बोल पड़े कि इन्होंने तो दीपिका-रणवीर की केमिस्ट्री को भी पछाड़ दिया। सिद्धार्थ ने व्हाइट और गोल्ड पठानी पहना है और काफी हॉट लग रहे हैं। वहीं रश्मि देसाई ने व्हाइट लहंगा चोली पहनी है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है और फैन्स इस पूरी परफॉर्मेंस को देखकर काफी खुश हुए।

View this post on Instagram

Tomorrow's precap !

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

फैन्स ने इस प्रोमो वीडियो को देख कहा कि यह कपल बहुत हॉट लग रहा है। उनके डांस मूव्स काफी सेंशुअस हैं।

भले ही सिद्धार्थ और रश्मि की बिग बॉस के घर में भले ही नहीं बनी हो लेकिन दर्शकों को तो दोनों का साथ हमेशा अच्छा लगा है।

बिग बॉस ने इससे पहले एक टास्क के दौरान दोनों से रोमांटिक डांस करवाकर दिल से दिल तक शो के मोमेंट्स रीक्रिएट किए थे।

लोगों को वह वीडियो फिर याद आ गया और कहा कि वे इस वीडियो को भी उड़ी-उड़ी की तरह बार बार देख रहे हैं। तब भी लोगों ने कहा था कि सिद्धार्थ और रश्मि की जोड़ी रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय से ज्यादा अच्छे लग रहे थे।

बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। सिद्धार्थ के ऊपर तो एक बार तो रश्मि ने चाय तक फेंक दी थी। यही नहीं रश्मि तो नौकरानी कह दिया था। सिद्धार्थ ने यह भी कह दिया था कि रश्मि तो उनका गोवा तक पीछा कर चुकी है।

हालांकि घर के आखिरी दिनों में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच कुछ चीजें सुलझी भी। फैमिली वीक के दौरान जब सिद्धार्थ की मां घर में आई थी तो सिद्धार्थ ने उन्हें रश्मि से मिलवाया भी था। वहीं रश्मि के भतीजे-भतीजी आए तो उन्होंने दोनों को कहा कि वे दोस्ती कर लो। दोनों ने हाथ भी मिलवाया।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket