Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 3 में जैसे ही Sidharth Shukla के घर से बेघर होने का प्रोमो जारी हुआ तब से #WeSupportSidShukla, #SidhartShukla और #WESTANDBYYOUSIDSHUKLA ट्रेंड करने लगा था। टॉप 3 ट्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में ही थे। अपने गुस्से के कारण टास्क के दौरान हाथापाई और छीना झपटी करने के लिए बिग बॉस ने उन्हें सजा के तौर पर बेघर करने की बात कही थी। खुद सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने शुक्रिया अदा किया कि उन्हें प्यार और सपोर्ट करने के लिए।

पिछली रात प्रसारित हुए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला जोश में फिजिकल हो जाते हैं और छीना झपटी करने लगते हैं। घर के नियमों के मुताबिक इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है और बिग बॉस ने घोषणा की कि सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो निंदनीय है और उन्हें बेघर किया जाता है।

हालांकि स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ को लेकर ट्विटर यूजर्स दो गुटों में बंटे थे। कुछ उनके आक्रामक व्यवहार से नाराज थे और चाहते थे कि वह घर से बाहर हो तो कइयों ने उनके सपोर्ट में टॉप 3 ट्रेंड ही करवा दिया। लेकिन जैसा कि सीजन के बारे में सलमान खान ने कहा है कि ट्विस्ट से भरा सीजन है तो इस एलिमिनेशम में भी नया मोड़ है। चर्चा है कि सिद्धार्थ न तो घर से बेघर होने वाले हैं और न ही किसी सीक्रेट रूम में जाने वाले हैं। उन्हें सजा के तौर पर बिग बॉस ने खुद दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट किया है।

Posted By: Sonal Sharma